Advertisement
trendingPhotos2073605
photoDetails1hindi

Ram Mandir: अंबानी परिवार ने भव्य अंदाज में किया 'रामलला' का स्वागत, दान किए इतने करोड़ रुपए

Antilia Pictures: मुकेश अंबानी-नीता अंबानी आज अपने बच्चों के साथ अयोध्या पहुंचे थे. इस दौरान पूरे परिवार की खुशी चेहरे पर साफ झलक रही थी. बता दें कि राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए अंबानी परिवार ने अपने घर को खास तरीके से सजाया है. फूलों से लेकर लाइटों तक, देखने पर ऐसा लगता है कि हम किसी स्वर्ग में पहुंच गए हैं. सजावट करते वक्त हर एक चीज का खास तरीके से ध्यान रखा गया है. इसी का परिणाम का कि एंटीलिया किसी दुल्हन जैसे दिख रहा है.

एंटीलिया की रौनक

1/6
एंटीलिया की रौनक

एंटीलिया की रौनक तस्वीरों में साफ नजर आ रही है. ना जाने कितनी हजारों लाइट्स से घर को सजाया गया है. ना सिर्फ अंदर से बल्कि बाहर से भी घर जगमग-जगमग दिखाई दे रहा है. बता दें कि एंटीलिया ना सिर्फ भारत, बल्कि दुनिया के सबसे बड़े घरों में से एक है. 

राम के रंग में रंगा एंटीलिया

2/6
राम के रंग में रंगा एंटीलिया

एंटीलिया की सजावट को चुनते वक्त हर एक चीज का खास तरीके से ध्यान रखा गया है. लाइट्स और फूलों के साथ-साथ राम के नाम के झंडे भी एंटीलिया में लगे दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ-साथ धनुष भी लगे दिखाई दे रहे हैं. 

घर के बाहर लगी भीड़

3/6
घर के बाहर लगी भीड़

मुंबई के बारे में जानकारी रखने वाले लोग अच्छे से जानते हैं कि नीता और मुकेश अंबानी का घर एंटीलिया की टूरिस्ट प्लेस से कम नहीं है. सेलेब्स की तरह उनके घर के बाहर भी भीड़ लगती है. सामने आ रही फोटो में उनके घर के बाहर लोगों की भीड़ लगी दिखाई दे रही है. 

एंटीलिया में दीपोत्सव

4/6
 एंटीलिया में दीपोत्सव

आज पूरा भारत खुशी से झूमा हुआ है. कुछ लोग 22 जनवरी को दीपोत्सव कहकर भी पुकार रहे हैं. ऐसे में एंटीलिया को सजाते हुए भी ढेर सारे दीपक लगाए गए हैं. एक-एक दीप की रोशनी का उजाला दूर-दूर तक जा रहा है. 

दिल खोलकर दिया दान

5/6
दिल खोलकर दिया दान

अंबानी परिवार ने अयोध्या के राम मंदिर ट्रस्ट के लिए दिल खोलकर दान किया है. उन्होंने पूरे परिवार की तरफ से 2.51 करोड़ रुपये का दान दिया. इससे पहले भी समय-समय पर अंबानी परिवार दान करता रहता है. 

अंबानी परिवार भी है खुश

6/6
अंबानी परिवार भी है खुश

मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, श्लोका मेहता, आकाश अंबानी, राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी आज रामलला के लिए अयोध्या गए थे. इस दौरान पूरा परिवार बहुत खुश था. जान लें कि किसी भी शादी या फंक्शन में सारी विधियों को फॉलो करते हुए ही अंबानी परिवार पूजा करता है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़