Advertisement
trendingPhotos2444918
photoDetails1hindi

Mukesh Ambani का जबरदस्त दांव, Jio के इस प्लान से BSNL भूले यूजर्स, रोज दबाकर चला रहे 2 GB डेटा

Reliance Jio Recharge Plan: टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो भारत में सबसे पॉपुलर मोबाइल नेटवर्क ऑपरेटरों में से एक है. देशभर में इसको करोड़ों यूजर्स हैं. जियो ने देश में इंटरनेट इस्तेमाल करने के क्षेत्र में क्रांति ला दी है. इसके मालिक एशिया के सबसे अमीर आदमी और बिजनेसमैन Mukesh Ambani है. जियो के लॉन्च के बाद से देश में कई यूजर्स इंटरनेट यूज करने लगे. साथ ही जियो ने देश के कोने-कोने में इंटरनेट पहुंचाया. आज हम आपको जियो के एक ऐसे प्लान के बारे में बताते हैं जिससे यूजर्स BSNL को भूल जाएंगे. आइए आपको बताते हैं कि इस प्लान में यूजर्स को क्या-क्या मिलता है. 

रिचार्ज प्लान्स

1/5
रिचार्ज प्लान्स

जियो अपने यूजर्स को अलग-अलग प्राइस रेंज में कई रिचार्ज प्लान्स ऑफर करता है, जो अलग-अलग बेनिफिट्स के साथ आते हैं. यूजर्स अपनी जरूरत और बजट के हिसाब से सबसे अच्छा प्लान चुन सकते हैं. 

 

पोर्टफोलियो

2/5
पोर्टफोलियो

अगर आप जियो के पोर्टफोलियो को ध्यान से देखें तो आपको एक ऐसा प्लान मिलेगा, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. यह प्लान यूजर्स को कम कीमत पर कई दिनों तक सर्विस देता है. 

 

जियो का प्लान

3/5
जियो का प्लान

जियो के इस प्लान की कीमत 999 रुपये है और यह 98 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में यूजर्स को कुल 196 GB डेटा मिलता है. यानी कि आप रोजाना 2 GB हाई स्पीड डेटा का इस्तेमाल कर पाएंगे. 

 

अनलिमिटेड कॉलिंग

4/5
अनलिमिटेड कॉलिंग

साथ ही जियो का यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग का साथ आता है. इसका मतलब है कि आप 98 दिनों तक बेरोकटोक किसी भी नेटवर्क पर जितना मर्जी उतना कॉलिंग कर सकते हैं. 

 

फ्री सब्सक्रिप्शन

5/5
फ्री सब्सक्रिप्शन

इस प्लान में यूजर्स को एक दिन में 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है. इसके साथ ही यूजर्स को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़