Advertisement
trendingPhotos2444966
photoDetails1hindi

अक्षय कुमार की वो फिल्म, जिसे लेकर डायरेक्टर को दिन-रात हो रहा अफसोस, लीड रोल में थी 28 साल छोटी हीरोइन

Director Regret of Akshay Kumar Film: आज हम आपको एक ऐसी फिल्म के बारे में बताएंगे जिसके रिलीज होने के बाद फिल्म के डायरेक्टर को 4 साल बाद पछतावा हो रहा है. ये फिल्म अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की है और उसे ठीक चार साल पहले ओटीटी पर रिलीज किया गया था. ऐसे में अब डायरेक्टर ने फिल्म की रिलीज को लेकर अपना दर्द जाहिर किया. जानिए इसके पीछे की वजह क्या है.

 

कौन सी है फिल्म?

1/5
कौन सी है फिल्म?

ये डायरेक्टर कोई और नहीं आनंद एल राय हैं. वहीं ये फिल्म अक्षय कुमार की 'अतरंगी रे' है. ये फिल्म साल 2021 में डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज हुई थी. इसमें अक्षय कुमार के अलावा सारा अली खान और धनुष लीड रोल में थे.

अब हो रहा पछतावा

2/5
अब हो रहा पछतावा

जिस वक्त ये फिल्म रिलीज हुई थी उस वक्त कोरोना फैला हुआ था. थिएटर बंद थे और लोग ओटीटी पर ही जमकर फिल्मों का मजा ले रहे थे. लिहाजा इस फिल्म को भी उस वक्त सीधे ओटीटी पर उतारा गया.

क्या है इसकी वजह?

3/5
क्या है इसकी वजह?

जूम को दिए इंटरव्यू में डायरेक्टर आनंद एल राय ने कहा कि इस फिल्म को थिएटर में रिलीज ना कर पाने का अफसोस है. लेकिन उस वक्त कोई दूसरा ऑप्शन भी नहीं था. लेकिन अब ऐसा लगता है कि मुझे कुछ और वक्त इंतजार करना चाहिए था.  वैसे तो आमतौर पर मुझे पछतावा नहीं होता है. लेकिन 'अतरंगी रे' को लेकर ऐसा एहसास हुआ कि वेट करना चाहिए था.

पूरा फोकस चाहिए था

4/5
पूरा फोकस चाहिए था

'मुझे ऐसा लगता है कि उस इमोशन के लिए डार्क रूम यानी कि थिएटर की जरूरत थी. फिल्म को पूरे 2 घंटे की अटेंशन चाहिए थी. सब भाग्य का खेल है. उस फिल्म के लिए मुझे अभी भी बहुत प्यार मिलता है. लेकिन इतना जरूर है कि ये एक्सपीरियंस लोगों को बड़ी स्क्रीन पर मिलना चाहिए था.'

कहां देख सकते हैं फिल्म?

5/5
कहां देख सकते हैं फिल्म?

'अतरंगी रे' फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा मूवी है जिसमें अक्षय कुमार का कैमियो रोल है. इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं. इस फिल्म की कहानी हिमांशू शर्मा ने लिखी है. खास बात है कि इस फिल्म में सारा और अक्षय की जोड़ी लोगों को खूब रास आई थी. लेकिन दोनों के बीच उम्र का काफी फासला है. अक्षय 57 के तो सारा 29 की हैं. यानी सारा अक्षय से उम्र में 28 साल छोटी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़