Advertisement
trendingPhotos2382169
photoDetails1hindi

हैवी डेटा यूजर्स की मौज, Jio के इस प्लान में हाई स्पीड इंटरनेट के साथ मिलता है 15 से ज्यादा ऐप्स का सब्सक्रिप्शन

Reliance Jio Plan: रिलायंस जियो देश की जानी-मानी टेलीकॉम कंपनी है. जियो अपनी इंटरनेट और कॉलिंग सर्विस के लिए जानी जाती है. जियो ने देश में इंटरनेट इस्तेमाल करने के क्षेत्र में क्रांति ला दी है. साथ ही यह देश में कोने-कोने में इंटरनेट सुविधा पहुंचाने के लिए जानी-जाती है. मेट्रो सिटीज से लेकर दूर-दराज के इलाकों में भी लोग जियो का इंटरनेट यूज कर सकते हैं. जियो की कमान इस समय Akash Ambani संभाल कर रहे हैं, जो कि बिजनेसमैन और एशिया के सबसे अमीर आदमी Mukesh Ambani के बेटे हैं. ज्यादा डेटा इस्तेमाल करने वाले यानी कि हैवी डेटा यूजर्स के लिए जियो ने एक जबरदस्त प्लान पेश किया है. आइए आपको इसके बारे में बताते हैं. 

जियो के प्लान्स

1/5
जियो के प्लान्स

जियो अपने यूजर्स के लिए अलग-अलग प्राइस रेंज में कई टैरिफ प्लान्स ऑफर करता है, जो अलग-अलग बेनिफिट्स के साथ आते हैं. ये बेनिफिट्स डेटा और वैलिडिटी के आधार पर अलग-अलग होते हैं. जियो अपने यूजर्स को 28 दिन से शुरू होकर 365 दिन की वैलिडिटी तक के प्लान ऑफर करता है.

 

हैवी डेटा यूजर्स के लिए बेस्ट प्लान

2/5
हैवी डेटा यूजर्स के लिए बेस्ट प्लान

हाल ही में जियो ने अपने पोर्टफोलियो को अपडेट किया था और अपने रिचार्ज प्लान की कीमतें बढ़ा दी थी. अगर आप हैवी डेटा यूजर हैं यानी कि बहुत ज्यादा इंटरनेट इस्तेमाल करते हैं, तो जियो का नया प्लान आपके लिए ही बना है. इस प्लान का नाम है 'अल्टीमेट स्ट्रीमिंग प्लान' है और इसकी कीमत है 888 रुपये महीना है. ये जियो एयरफाइबर का प्लान है. 

 

प्लान का फायदा

3/5
प्लान का फायदा

इस प्लान में आपको जियो एयरफाइबर और जियो फाइबर दोनों पर ही तगड़ी स्पीड मिलेगी, यानी 30 Mbps तक डाउनलोड स्पीड मिलेगी. सबसे अच्छी बात ये है कि इस प्लान में 15 से ज्यादा OTT ऐप्स का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा. यानी आपको नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, डिज्नी+हॉटस्टार और कई और ऐप्स बिना अलग से पैसे दिए देखने को मिल जाएंगे.

 

फायदा

4/5
फायदा

इसके साथ ही इस प्लान के साथ एक और अच्छी बात है. आप इस प्लान को सालभर के लिए भी ले सकते हैं. अगर आप ये प्लान साल भर के लिए लेते हैं तो आपको 30 दिन का फ्री वाला फायदा भी मिलेगा. वैसे जियो के पास पहले से भी 599 रुपये, 899 रुपये और 1199 रुपये वाले एयरफाइबर प्लान हैं, जिनमें आपको अलग-अलग स्पीड और डेटा मिलता है.

 

जियो एयरफाइबर

5/5
जियो एयरफाइबर

अगर आप भी जियो एयरफाइबर लेना चाहते हैं तो सबसे पहले पता करें कि आपके इलाके में ये सर्विस मिल रही है या नहीं. आप घर बैठे इसका पता लगा सकते हैं. यह काफी आसान है. इसके बाद आप जियो की वेबसाइट, ऐप या किसी जियो स्टोर पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़