Advertisement
trendingPhotos2429932
photoDetails1hindi

Mukesh Ambani के दांव से Airtel, VI पस्त, 75 रुपये में 23 दिन सर्विस दे रहा Jio का ये धांसू प्लान

Reliance Jio Recharge Plan: मुकेश अंबानी सिर्फ देश के जाने-माने बिजनेसमैन ही नहीं बल्कि एशिया के सबसे अमीर आदमी भी हैं. उनकी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस ने देश में इंटरनेट इस्तेमाल करने के क्षेत्र में क्रांति ला दी है. साथ ही जियो ने देश के कोने-कोने में इंटरनेट पहुंचाया है. जियो ने सस्ती दरों पर डेटा और कॉलिंग की सुविधा मुहैया कराकर सभी अन्य टेलीकॉम ऑपरेटरों को चौंका दिया था. जियो के लॉन्च के बाद से देश में कई और लोग भी इंटरनेट यूज करने लगे. आज जियो देश में 5G इंटरनेट सर्विस प्रदान करने वाली लीडिंग टेलीकॉम कंपनियों में से एक है. 

 

रिचार्ज प्लान्स

1/6
रिचार्ज प्लान्स

जियो हमेशा से अपने यूजर्स को अलग-अलग प्राइस रेंज में कई रिचार्ज प्लान्स ऑफर करता रहा है, जो अलग-अलग बेनिफिट्स के साथ आते हैं. ये बेनिफिट्स डेटा और वैलिडिटी के आधार पर अलग-अलग होते हैं. 

 

बेस्ट प्लान

2/6
बेस्ट प्लान

जियो के हर प्लान में डेटा और वैलिडिटी की लिमिट अलग होती है. साथ ही प्लान्स के साथ यूजर्स को कई अन्य सुविधाएं भी मिलती है. यूजर्स अपने बजट और पसंद के हिसाब से अपने लिए बेस्ट प्लान चुन सकते हैं. 

 

पोर्टफोलियो

3/6
पोर्टफोलियो

Mukesh Ambani ने एक दांव ने एयरटेल और वोडाफोन आइडिया को पस्त कर दिया. अगर आप जियो के पोर्टफोलियो को ध्यान से देखें तो आपको एक ऐसा प्लान मिलेगा, जो मात्र 75 रुपये में 23 दिन तक सर्विस देता है. 

 

डेटा और वैलिडिटी

4/6
डेटा और वैलिडिटी

जियो का यह प्लान 23 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है. इस प्लान में यूजर्स को कुल 2.5 GB हाई स्पीड डेटा मिलता है, जिसमें रोजाना 100 MB डेटा और 200 MB डेटा अलग से मिलता है. 

 

अनलिमिटेड कॉलिंग

5/6
अनलिमिटेड कॉलिंग

यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है. यानी कि आप 23 दिनों तक बेरोकटोक किसी भी नेटवर्क पर जितना मर्जी उतना कॉलिंग कर सकते हैं. साथ ही यूजर्स को कुल 50 SMS भेजने की सुविधा भी मिलती है. 

 

खास ध्यान

6/6
खास ध्यान

जियो के इस प्लान में यूजर्स को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. लेकिन, इस बात का खास ध्यान रहे कि ये प्लान सिर्फ जियोफोन यूजर्स के लिए ही है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़