Advertisement
trendingPhotos1983890
photoDetails1hindi

Fashion Face Off: मिनी ड्रेस में बॉलीवुड हसीनाओं ने बिखेरा फैशन का जलवा, फोटोज देख बताइए अनन्या या मौनी...कौन पड़ा किस पर भारी?

Ananya Panday Vs Mouni Roy: बॉलीवुड में फिल्मों के बॉक्स ऑफिस क्लैश से लेकर फैशन के खूब तगड़े फेस ऑफ अक्सर ही देखने को मिलते हैं. फैशन के मामले की बात करें तो किसी भी पार्टी या इवेंट में जाने से कई-कई दिन पहले एक्ट्रेसेस अपने स्टाइल और मेकअप की तैयारी करने लगती हैं, कि वह एकदम अलग दिखें. लेकिन बाय चांस किसी एक या दो एक्ट्रेस की ड्रेस एक जैसी हो जाए तो फेस ऑफ देखने को मिल जाता है. हाल ही में मौनी रॉय और अनन्या पांडे के बीच भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. आइए, यहां देखते हैं किस एक्ट्रेस ने मिनी ड्रेस में सबसे ज्यादा कहर बरपाया.

1/5

बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस मिनी ड्रेस में खूब फैशन का जलवा दिखाती हैं. लेकिन आज के फैशन फेस ऑफ में हम अनन्या पांडे और मौनी रॉय के छोटी ड्रेस वाले लुक्स की बात करने जा रहे हैं. अनन्या और मौनी दोनों ही बीती रात एक इवेंट का हिस्सा बनी थीं, जहां दोनों एक्ट्रेस मिनी ड्रेस में ग्लैमर का तड़का लगाती नजर आईं. 

2/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे फिल्मों में अदाकारी से ज्यादा सिजलिंग लुक्स को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. यहां भी अनन्या पांडे ने अपने ग्लैमरस अवतार से सोशल मीडिया की लाइमलाइट बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. अनन्या पांडे बीती शाम एक ब्रांड इवेंट में शामिल हुई थीं. जहां वह चॉकलेटी ब्राउन ड्रेस पहन पहुंची थीं.

3/5

अनन्या पांडे के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ब्राउन कलर की ड्रेस के साथ मैचिंग स्टॉकिंग्स पहने इवेंट में शामिल हुई थीं. स्टाइलिश ड्रेस के साथ अनन्या ने ब्लैक बूट्स कैरी किए थे. बिना किसी ज्वेलरी के एक्ट्रेस अपना लुक ब्राउन शेड मेकअप के साथ पूरा किया था. कॉन्फिडेंस के साथ अनन्या पांडे ने कैमरा के सामने जमकर पोज दिए थे. 

4/5

अनन्या पांडे को मौनी रॉय ने अपने स्टाइल से जबरदस्त टक्कर दी है. मौनी रॉय भी जिमी चू के ब्रांड इवेंट में मिनी ड्रेस पहन शामिल हुई थीं. मौनी रॉय ने पीच कलर की गॉजियस ड्रेस कैरी की थी. जिसमें एक्ट्रेस बॉर्बी डॉल से कम नहीं लग रही थीं.

5/5

मौनी रॉय के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने सिजलिंग मिनी ड्रेस के साथ बालों को कर्ल करके ओपन छोड़ा था. साथ ही पिंक शेड में शिमरी मेकअप को एक्ट्रेस ने लाइट कलर की लिपस्टिक के साथ पूरा किया था. मौनी रॉय ने अपना लेटेस्ट ग्लैमरस लुक शिमरी हाई हील्स के साथ पूरा किया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़