Advertisement
trendingPhotos2490692
photoDetails1hindi

पूजा बेदी की बेटी ने पहनी साड़ी के साथ ऐसी चोली, एक हुक पर टिका ब्लाउज तो नाभि के नीचे बांधी स्टाइलिश साड़ी

एक बार फिर रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी पर सेलेब्स का मेला लगा. कई स्टारकिड्स भी नजर आए. जिनमें सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है अलाया एफ की. वो हैं पूजा बेदी की बेटी. जिन्होंने ऐसी साड़ी और चोली पहनी कि हर कोई उन्हें देखता ही रह गया. चलिए दिखाते हैं फोटोज.

रमेश तौरानी की पार्टी में पहुंची ये हसीना

1/5
रमेश तौरानी की पार्टी में पहुंची ये हसीना

प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने इस साल भी दिवाली पार्टी रखी. जहां तमाम सितारे और सेलेब्स का जमावड़ा देखने को मिला. सभी एथनिक और स्टाइलिश अवतार में नजर आए. इस दौरान तमन्ना भाटिया, विजय वर्मा, मृणाल ठाकुर, कार्तिक आर्यन, वामिका गब्बी, अर्पिता खान, शिल्पा शेट्टी, राशा थडानी, आयुष शर्मा, कबीर खान, अलाया फर्नीचरवाला, डेजी शाह, सैफ अली खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा, राज कुंद्रा से लेकर गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा और नताशा स्टेनकोविक समेत तमाम सितारे पहुंचे.

साड़ी के साथ चोली जैसा ब्लाउज

2/5
साड़ी के साथ चोली जैसा ब्लाउज

मगर सबकी नजर एक हसीना पर थीं जिन्होंने पहनी थीं हरी साड़ी. साड़ी भी ऐसी वैसी नहीं बल्कि बिल्कुल अलग जरा हटकर. ये हसीना कोई और नहीं बल्कि पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला हैं जिन्हें अलाया एफ के नाम से जाना जाता है. दिवाली पार्टी में 26 साल की अलाया ने फुल स्टाइलिश अवतार दिखाया.

26 साल की हैं पूजा बेदी की बेटी

3/5
26 साल की हैं पूजा बेदी की बेटी

सिर्फ 26 की उम्र में अलाया काफी फिट और ग्लैमरस लगती हैं. वह पूजा बेदी और फरहान फर्नीचरवाला की बेटी हैं. उन्होंने दिवाली पार्टी के लिए हरी साड़ी को चुना लेकिन उसमें लगाया वेस्टर्न तड़का. साड़ी को कैरी करने का अंदाज बिल्कुल अलग था. 

 

हरी साड़ी के साथ डीप नेक ब्लाउज

4/5
हरी साड़ी के साथ डीप नेक ब्लाउज

उन्होंने इस हरी साड़ी के साथ डीप नेक ब्लाउज कैरी किया. साथ ही नाभि के नीचे साड़ी बांधी और फुल टशन में पैप्स के सामने पोज दिए. बस उनकी हर अदा इतनी कातिलाना थीं कि हर किसी की नजर उनपर थम गईं.

अलाया का बॉलीवुड डेब्यू

5/5
अलाया का बॉलीवुड डेब्यू

मालूम हो, अलाया बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं. उन्होंने सैफ की फिल्म जवानी जानेमन से डेब्यू किया था. इसके बाद वह फ्रेडी और यू-टर्न जैसी फिल्मों में नजर आईं. जल्द ही वह नए प्रोजेक्ट्स लेकर फैंस के सामने हाजिर होंगी. एक्टिंग के साथ साथ वह फैशन जगत में भी काफी पॉपुलर हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़