Advertisement
photoDetails1hindi

Shweta Tripathi Top 5 Series: Kaalkoot ही नहीं इन 5 वेब सीरीज में दी है जबरदस्त परफॉर्मेंस

Shweta Tripathi Best Web Series: श्वेता त्रिपाठी को ओटीटी का स्टार कहें तो कुछ गलत नहीं होगा. आज हर दूसरी वेब सीरीज में श्वेता नजर आती हैं. अगर आप भी उनके फैन हैं तो चलिए बताते हैं आपको उनकी टॉप 5 वेब सीरीज के नाम.

कालकूट में अभिनय की हुई तारीफ

1/5
कालकूट में अभिनय की हुई तारीफ

Kaalkoot: हाल ही में रिलीज श्वेता त्रिपाठी की सीरीज कालकूट जियो सिनेमा पर रिलीज हुई जिसे काफी पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिला. क्राइम थ्रिलर जोनर की इस सीरीज में श्वेता पारुल चौधरी के रोल में दिखीं. ये सीरीज भी लोगों को काफी पसंद आई है.  

लाखों में एक में बनी थीं डॉक्टर

2/5
लाखों में एक में बनी थीं डॉक्टर

Laakhon Mein Ek: लाखों में एक सीजन 2 में श्वेता त्रिपाठी नजर आई थीं जिसमें उन्होंने एक डॉक्टर का रोल प्ले किया था. कॉमेडी के साथ बड़ा संदेश देती ये सीरीज भी बेहद खास है जिसे आप देखेंगे तो यकीनन पसंद करेंगे. एक बार इसे देखना शुरू किया तो इसे आप बीच में नहीं छोड़ पाएंगे.

Escape Live में चुलबुलापन आया था पसंद

3/5
Escape Live में चुलबुलापन आया था पसंद

Escape Live: इस सीरीज में भी श्वेता त्रिपाठी के अभिनय की जमकर तारीफ हुई थी. ये सीरीज एंटरटेनमेंट ऐप पर बेस्ड है जिसमें छाने की दीवानगी लोगों के सिर इस कदर चढ़कर बोलती है कि वो इसके लिए कुछ भी कर जाने को तैयार रहते हैं. यही सच इस सीरीज में बखूबी दिखाया गया है.

सीरीज में खूब पसंद आईं श्वेता

4/5
सीरीज में खूब पसंद आईं श्वेता

Yeh Kaali Kaali Aankhein: ये काली काली आंखें सीरीज लोगों को इतनी पसंद आई कि अब इसके दूसरे सीजन का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं. जो जल्द ही आने वाला है. नेटफ्लिक्स की ये सीरीज इश्क, धोखा और बदले की कहानी है. पहले सीजन में इश्क और धोखा नजर आ चुका है और अब दूसरे सीजन में बारी है बदले की.

मिर्जापुर से बनीं सुपरस्टार

5/5
मिर्जापुर से बनीं सुपरस्टार

Mirzapur: मिर्जापुर वेब सीरीज श्वेता त्रिपाठी की सबसे लोकप्रिय सीरीज है असल मायने में इसी सीरी ने श्वेता के करियर को तेज रफ्तार दी और उन्हें ओटीटी की गोलू गुप्ता बना दिया. अब मिर्जापुर सीजन 3 में भी वो नजर आएंगीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़