Advertisement
trendingPhotos2093641
photoDetails1hindi

कभी Indo, कभी Western, दोनों में कहर ढाती हैं 12वीं फेल की एक्ट्रेस Medha Shankar, ऑकेजन के हिसाब से आप भी चेंज करें लुक

मेधा शंकर, यह नाम सुनते ही 12वीं फेल फिल्म की दमदार एक्ट्रेस का चेहरा सामने आ जाता है. फिल्म में अपने साधारण लुक और देसी अंदाज में दर्शकों का दिल जीतने वाली मेधा असल जिंदगी में काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं. हाल ही में मेधा को फिल्म 12 th फेल के सफलतापूर्वक बीते 100 दिन की पार्टी पर कैप्चत किया गया था और इनका दूसरा साड़ी वाला लुक भी कुछ दिन पहले का है. आप भी मेधा की तरह खुद को हर ड्रेस में ढाल सकती हैं. 

मेधा की दमदार एक्टिंग

1/5
मेधा की दमदार एक्टिंग

12th फेल फिल्म के बाद रातों-रात स्टार बनीं मेधा शंकर ने कई सीरीज में भी काम किया है. वह अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. फिल्मों में ही नहीं, सोशल मीडिया पर भी मेधा अपने स्टाइलिश अंदाज़ के लिए चर्चा में रहती हैं. 

गुलाबी साड़ी, जो तेरी देखी

2/5
गुलाबी साड़ी, जो तेरी देखी

वैसे तो मेधा हर ड्रेस में अच्छी लगती है लेकिन इस बेबी पिंक सिल्क साड़ी में वह और भी ज्यादा गोर्जिअस दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने गोटे वाली प्लेन सिल्क साड़ी पहनी है, जिसके साथ उन्होंने फ्लोरल प्रिंट का वी नेक ब्लाउज कारी किया है. 

मेधा के लुक को करें री-क्रिएट

3/5
मेधा के लुक को करें री-क्रिएट

आप मेधा की तरह सेम साड़ी लेकर खुद को स्टाइल कर सकती हैं. अगर आप कोई दूसरी रंग पसंद करती हैं, या कोई और रंग आप पर खिलता है, तो इस रंग की साड़ी में भी खूबसूरत लग सकती हैं. 

मेधा का हॉट लुक

4/5
मेधा का हॉट लुक

इस गोल्डन सिक्वीन गाउन में एक्ट्रेस बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं. मेधा ने ये ड्रस फिल्म 12th फेल के रिलीज के 100 दिन पूरे होने पर, की गई पीर्टी में पहनी थी. पार्टी के लिए ये ड्रस परफेक्ट है. 

ऐसे करें खुद को स्टाइल

5/5
ऐसे करें खुद को स्टाइल

आप इस तरह का गाउन कॉलेज पार्टी, कोकटेल पार्टी और एंगेजमेंट पार्टी में भी कैरी कर सकती हैं. आप चाहें तो बालों को मेधा की तरह खुला भी रख सकती हैं और लो मेसी बम भी बना सकती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़