Advertisement
trendingPhotos1795502
photoDetails1hindi

Waiting Period की नो टेंशन! इन 4 सस्ती कारों को तुरंत खरीद लीजिए आप, फीचर्स भी धमाल

Car Waiting Period: मार्केट में कई गाड़ियां ऐसी हैं जिन पर 2-2 साल की वेटिंग चल रही है. लेकिन आज हम आपको मारुति सुजुकी ऐसी सस्ती गाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जिन्हें आप तुरंत ही घर ला सकते हैं.

 

1/5

Maruti Cars Waiting: इन दिनों गाड़ी खरीदने वाले ग्राहकों के साथ सबसे बड़ी समस्या वेटिंग पीरियड (Waiting Period) की होती है. मार्केट में कई गाड़ियां ऐसी हैं जिन पर 2-2 साल की वेटिंग चल रही है. ऐसे में किसी भी ग्राहक के लिए इतना लंबा इंतजार करना काफी मुश्किल हो जाता है. लेकिन आज हम आपको मारुति सुजुकी ऐसी सस्ती गाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जिन्हें आप तुरंत ही घर ला सकते हैं. इन गाड़ियों पर किसी भी तरह का वेटिंग पीरियड नहीं है

2/5

जहां अधिकांश मारुति कारों का वेटिंग पीरियड वर्तमान में तीन से चार महीने के बीच है, वहीं कंपनी की 4 कारें ऐसी हैं जो तत्काल डिलीवरी के साथ उपलब्ध हैं. इनमें सेलेरियो, वैगनआर, स्विफ्ट और एस-प्रेसो शामिल हैं.

 

3/5

इन सभी मॉडलों को ब्रांड के एरिना आउटलेट्स के माध्यम से बेचा जाता है और दिल्ली इलाके में बुकिंग के बाद आसानी से उपलब्ध हैं. सेलेरियो, वैगन आर और एस-प्रेसो 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित हैं जिसमें सीएनजी विकल्प के साथ मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स हैं. 

4/5

वैगनआर में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन भी मिलता है. स्विफ्ट 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है जो 89bhp और 113Nm टॉर्क पैदा करने के लिए तैयार है और इसे पांच-स्पीड मैनुअल और एक AMT यूनिट के साथ जोड़ा गया है.

 

5/5

एक अन्य खबर के मुताबिक, मारुति सुजुकी ने स्टीयरिंग टाई रॉड के एक हिस्से में संभावित खराबी के कारण ईको और एस-प्रेसो की 87,599 यूनिट्स को वापस मंगाया है. प्रभावित यूनिट्स का निर्माण 5 जुलाई, 2021 और 15 फरवरी, 2023 के बीच किया गया था और ग्राहकों से बिना कोई शुल्क लिए मारुति वर्कशॉप में निरीक्षण और मरम्मत की जाएगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़