Advertisement
photoDetails1hindi

किसी अप्सरा से कम नहीं लगतीं मनीषा कोइराला, 'सौदागर' से 'हीरामंडी' तक का सफर, इतना बदल गया है एक्ट्रेस का लुक

Manisha Koirala New Look Photos: मनीषा कोइराला 'हीरामंडी' वेब सीरीज के चलते चर्चा में हैं. वह जल्द ही संजय लीला भंसाली के प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं. इस बीच उनका ग्लैमरस फोटोशूट सामने आया है जहां उन्हें देख अंदाजा लगाना मुश्किल हैं कि वह 53 साल की हैं. चलिए दिखाते हैं उनके फोटोज, जिसमें उनका बदला हुआ लुक साफ देखा जा सकता है.

'हीरामंडी' एक्ट्रेस मनीषा कोइराला

1/5
'हीरामंडी' एक्ट्रेस मनीषा कोइराला

संजय लीला भंसाली ओटीटी पर डेब्यू करने वाले हैं. अपने ग्रैंड प्रोजेक्ट 'हीरामंडी' के साथ वह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर धाक जमाने की फुल तैयारी में हैं. इस बीच 'हीरामंडी' एक्ट्रेस मनीषा कोइराला का नया लुक देखने को मिला है, जिसमें वह बेहद प्यारे अंदाज में दिखी हैं.

बिल्कुल खूबसूरत लुक

2/5
बिल्कुल खूबसूरत लुक

मनीषा कोइराला की इन रैम्प वॉक की तस्वीरों को देख अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि 'हीरामंडी' एक्ट्रेस की उम्र 53 साल की हो गई है. आज भी वह बिल्कुल खूबसूरत लुक में दिखती हैं और फैंस को दीवाना बनाती हैं.

'हीरामंडी' फिल्म की कास्ट

3/5
'हीरामंडी' फिल्म की कास्ट

'हीरामंडी' फिल्म की कास्ट की बात करें तो मनीषा कोइराला के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, और संजीदा शेख जैसी तमाम अदाकारा नजर आने वाली हैं. ये सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

 

तब और अब का लुक

4/5
तब और अब का लुक

वैसे तो मनीषा कोइराला ने नेपाली फिल्म से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. मगर बॉलीवुड में उन्होंने सुभाष घई की फिल्म 'सौदागर' से इंडस्ट्री में कदम रखा था. ये बात है साल 1991 में की तब और अब के लुक में देख सकते हैं कि कितना बदलाव आ चुका है. मनीषा ने फिल्म इंडस्ट्री को 33 साल दिए हैं. इन सालों में उन्होंने कई भाषी फिल्मों में तो कई सुपरस्टार के साथ काम किया है. आज भी वह जबरदस्त रोल से छाप छोड़ती हैं.

मनीषा कोइराला को कैंसर था

5/5
मनीषा कोइराला को कैंसर था

मनीषा कोइराला को साल 2012 में ओवेरियन कैंसर यानी गर्भाशय का कैंसर हुआ था. उन्होंने इस जानलेव बीमारी के चलते कई साल दर्द में गुजारे. मगर एक्ट्रेस ने इस बीमारी का डटकर सामना किया और कैंसर को मात दी.  इतना ही नहीं, इससे उबरने के बाद उन्होंने वापस फिल्मों में वापसी भी की.

ट्रेन्डिंग फोटोज़