Advertisement
photoDetails1hindi

दिलों पर छुरियां चला गया मलाइका अरोड़ा का ये लाल परी लुक, हटाए नहीं हट रही नजर

Malaika Arora Photos: 50 साल की उम्र में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने हुस्न से ऐसी चिंगारी लगा रही हैं कि फैंस का अपने दिलों पर काबू करना मुश्किल हो रहा है. 'झलक दिखलाजा सीजन 11' के ग्रैंड फिनाले की शूटिंग के लिए मलाइका रेड वन साइड ऑफ शोल्डर गाउन पहनकर पहुंचीं. मलाइका ने जैसे ही कैमरा देखा तो ड्रेस को लहराने लगीं. देखिए मलाइका अरोड़ा के किलर लुक की फोटोज जो सभी को दीवाना बना रही हैं.  

ग्लैमरस अवतार

1/5
ग्लैमरस अवतार

बेशुमार हुस्न की मलिका मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है. मलाइका 'झलक दिखलाजा सीजन 11' के फिनाले में जैसे ही लाल परी बनकर पहुंचीं तो उनके ग्लैमरस अवतार के चर्चे होने लगे.

फूल ने खींचा ध्यान

2/5
फूल ने खींचा ध्यान

लेटेस्ट फोटोज में मलाइका एक साइड से ऑफ शोल्डर ड्रेस कैमरे के सामने लहराती नजर आईं. एक्ट्रेस के कंधे पर ड्रेस में एक बड़ा सा रेड कलर का फूल लगा हुआ है जो उनके इस लुक को और भी बेहतरीन बना रहा है.

 

फैंस को किया इंप्रेस

3/5
फैंस को किया इंप्रेस

मलाइका ने इस ड्रेस के साथ अपने लुक को पूरा करने के लिए कान में छोटे से इयररिंग्स और बालों को टाइट बांधा हुआ है. इसके साथ ही सटल मेकअप में अपने लुक से फैंस को इंप्रेस करती दिखीं. 

नहीं हटा पाएंगे नजर

4/5
नहीं हटा पाएंगे नजर

मलाइका ने सटल मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया. फोटोज में एक्ट्रेस ऐसा कहर ढा रही हैं कि फैंस का उनके चेहरे से नजरें हटाना मुश्किल हो गया. 

इस शो को कर रहीं जज

5/5
इस शो को कर रहीं जज

आपको बता दें, मलाइका अरोड़ा झलक 'दिखलाजा सीजन 11' जज कर रही हैं. उनके साथ फराह खान भी इस शो की को-जज हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़