Advertisement
trendingPhotos1871706
photoDetails1hindi

ना कजरे की धार, ना झुमके ना बिंदी...बस सर पर पल्लू कर रैंप पर आ गई ये हसीना, बस नैनों से कर दिया वार

Malaika Arora Stunning Looks: कहते हैं सादगी से बड़ा कोई गहना नहीं और जो बाद सादेपन में है वो किसी फैशन में नहीं. मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर उसी कहावत को सही साबित कर दिया है.

रैंप पर बिखेरा जलवा

1/5
रैंप पर बिखेरा जलवा

मलाइका अरोड़ा अक्सर ही रैंप वॉक पर जलवे बिखेरती दिखती हैं. एक बार फिर आगरा में हसीना ने रैंप पर स्टाइल का जलवा बिखेरा लेकिन सादगी से. तो फिर देखने वालों के होश तो उड़ने ही थे. ना बोल्ड ड्रेस ना कोई गाउन बल्कि लहंगा पहन ये हसीना इस बार छा गई.

 

सादगी से लूटा दिल

2/5
सादगी से लूटा दिल

बेहद ही खूबसूरत लहंगा पहनकर मलाइका ने रैंप वॉक किया. लेकिन इस दौरान जिस बात ने सबका ध्यान खींचा वो थी मलाइका की सादगी. ना कजरे की धार, ना झुमका-बिंदी. बिना किसी के ही मल्ला स्टेज पर आ गईं और देखने वाले बस दंग रह गए.

ना कजरे की धार, ना कंगन ना बिंदी

3/5
ना कजरे की धार, ना कंगन ना बिंदी

मलाइका ने अपने लुक्स को सिर्फ गले में हार और हाथों में कंगन से कम्प्लीट किया. लेकिन जो चीज उन्हें सबसे ज्यादा खूबसूरत बना रही थी वो थी मलाइका की खूबसूरती स्माइल जिसने इवेंट में मौजूद हर शख्स का दिल जीत लिया.

स्टाइल में छोड़ती हैं सभी को पीछे

4/5
स्टाइल में छोड़ती हैं सभी को पीछे

हाल ही में मलाइका अपने इंडियन लुक को लेकर काफी चर्चा में रहीं. जब ऑफ व्हाइट लहंगे में उन्होंने कुछ यू कहर ढाया था और मलाइका सोशल मीडिया पर फिर से छा गई थीं.

 

मलाइका का नहीं कोई जवाब

5/5
मलाइका का नहीं कोई जवाब

मलाइका को यूं ही फैशन दीवा नहीं कहा जाता. बल्कि हर बार अपने स्टाइल से वो ये बात साबित करती हैं कि उनसे बढ़कर और कोई नहीं. टॉप एक्ट्रेस को स्टाइल और फैशन के मामले में धूल चटाने वालीं मलाइका के जलवे देख लोग पसीना पसीना हो जाते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़