Advertisement
trendingPhotos2150549
photoDetails1hindi

Shubh Yog: होली से पहले इन दो ग्रहों की 'महायुति', मालामाल हो सकते हैं इन राशियों के लोग

Venus Mars Conjunction Impact: हिंदू पंचांग के अनुसार इस महीने ऐसे राजयोग का निर्माण होगा जिसका पांच राशियों को भरपूर लाभ मिलने वाला है. दरअसल शुक्र और मंगल अपनी अपनी ग्रहों को बदल कर कुंभ राशि में प्रवेश करने वाला है. जिसकी वजह से एक ऐसी युति का निर्माण होगा जिससे कि कुछ राशियां होली से पहले मालामाल हो जाएंगी.

 

महालक्ष्मी योग

1/6
महालक्ष्मी योग

वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार  शुक्र और मंगल की युति से एक ऐसे राजयोग का निर्माण हो रहा है, जिसका फायदा खासतौर पर 5 राशि के लोगों को होने जा रहा है. बता दें कि इस युति से महालक्ष्मी राजयोग और धन योग का निर्माण हो रहा है.  7 मार्च को शुक्र ग्रह कुंभ राशि में प्रवेश कर चुका है. जिसके एक सप्ताह बाद मंगल ग्रह भी कुंभ राशि में प्रवेश करेने से बिजनेसमैन को काफी लाभ मिलेगा. जानें इन 5 राशि वालों के बारे में. 

मेष राशि

2/6
मेष राशि

इन लोगों के लिए होली का त्योहार ढेर सारी खुशियां लाने वाला है. दरअसल होली के पहले ही इनके सारे रुके पैसे वापस आ जाएंगे. वहीं नौकरी करने वालों को अच्छा बोनस प्राप्त होगा और बिजनेस करने वालों को पैसे कमाने के नए नए अवसर प्राप्त होंगे.

मिथुन राशि

3/6
मिथुन राशि

मिथुन राशि पर इस युति का सकारात्मक प्रभाव रहने वाला है. इन लोगों को धन की प्राप्ति होगी और बिजनेस में काफी वृद्धि भी होगी. नौकरी करने वालों को प्रमोशन मिलने के अवसर मिलेंगे. वहीं बिजनेस करने वालों को अच्छी डील मिलेगी.

तुला राशि

4/6
तुला राशि

इस राशि के लोगों के हर प्रकार के कष्ट अब दूर होने वाले हैं. बिजनेस में काफी वृद्धि होने वाली है. धन प्राप्ति के भी योग बन रहे हैं. यदि कोई नया व्यापार करने का सोच रहे हैं तो यह समय काफी अच्छा रहेगा. वहीं जिन्हें स्वास्थ्य संबंधी कोई समस्या है तो वह दूर हो जाएगी.

वृश्चिक राशि

5/6
वृश्चिक राशि

इस राशि के भाग्य में धनवान बनने का अवसर आ गया है. बिजनेस में काफी वृद्धि होगी. होली में बिजनेस करने वालों की अच्छी कमाई होने वाली है. वहीं जॉब करने वालों को प्रमोशन मिल सकता है. हो सके तो होली से पहले इस राशि के लोग नए वाहन या प्रॉपर्टी भी खरीद सकते हैं.  यदि इस समय कहीं धन निवेश करने का सोच रहे हैं तो उसमें फायदा ही होगा.

कुंभ राशि

6/6
कुंभ राशि

इस राशि के लोग जो करियर से जुड़े हुए हैं उन्हें खुशखबरी मिल सकती है. पार्टनरशिप में यदि कोई बिजनेस करना चाहता है तो यह समय उसके लिए अच्छा रहेगा. वहीं जो लोग रिश्ते का इंतजार कर रहे थे उनके विवाह का भी योग बन रहा है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़