Advertisement
photoDetails1hindi

क्रीम लहंगा-चोली में माधुरी ने ढाया कहर तो कोट में डैशिंग दिखे सुनील शेट्टी, नटखट भारती भी देती दिखीं पोज; देखें PHOTOS

Madhuri Dixit and Suniel Shetty Looks: बॉलीवुड स्टार्स माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी इन दिनों एक डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' में बतौर जज नजर आ रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी खूबसूरत और शानदार तस्वीरें वायरल होती रहती हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. हाल ही में दोनों को फिल्मिस्तान स्टूडियो में एक डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' सीजन 4 के सेट पर एक साथ देखा गया. इसके अलावा उनके साथ शो को होस्ट करने वाली और कॉमेडियन भारती सिंह भी अपना जलवा बिखेरते नजर आ रही हैं. चलिए नजर डालते हैं उनके लुक्स पर. 

'डांस दीवाने' के सेट पर माधुरी-सुनील

1/5
'डांस दीवाने' के सेट पर माधुरी-सुनील

हाल ही में बॉलीवुड की 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी एक बार फिर अपने डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' े सेट पर एक साथ नजर आए. इस दौरान दोनों ने पैप्स को एक साथ खूब सारे पोज दिए और साथ ही उनको होली की शुभकामनाएं भी दी. दोनों के लुक और स्टाइल को खूब पसंद किया जा रहा है. 

क्रीम लहंगे में दिखीं माधुरी

2/5
क्रीम लहंगे में दिखीं माधुरी

अगर माधुरी दीक्षित के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस क्रीम कलर के लहंगे-चोली में, जिस पर हैवी कढ़ाई हो रखी है, में बला की खूबसूरत लग रही हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा था और लाइट मेकअप में नजर आईं. हमेशा से अपने दमदार लुक को लेकर पसंद की जाने वाली माधुरी के इस लुक को खूब पसंद किया जा रहा है.  

डैशिंग लगे सुनील शेट्टी

3/5
डैशिंग लगे सुनील शेट्टी

वहीं, अगर सुनील शेट्टी के लुक की बात करें तो वो हमेशा की तरह इस बार भी काफी डैशिंग नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक्टर ब्लैक सूट में नजर आ रहे हैं. साथ ही हैवी बियर्ड में एक्टर काफी धांसू लुक देते नजर आ रहे हैं. उनके इस अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है. एक्टर ने ब्लैक बूट से अपने लुक को कंप्लीट किया हुआ है. 

भारती ने माधुरी संग दिए पोज

4/5
भारती ने माधुरी संग दिए पोज

डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' सीजन 4 के सेट पर माधुरी और सुनील के साथ शो को होस्ट करने वाली और कॉमेडियन भारती सिंह भी नजर आ रही हैं, जिन्होंने माधुरी के साथ वहां मौजूद पैपराजी के साथ खूब सारे पोज दिए और पैप्स के साथ मजाक-मस्ती करती भी नजर आईं. फैंस को भारती का अंदाज भी बेहद भा रहा है. 

भारती का शानदार लुक

5/5
भारती का शानदार लुक

वहीं, अगर भारती सिंह के लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा हौ और मेकअप कैरी किए नजर आ रही हैं. साथ ही भारती अक्सर पैप्स के साथ मजाक-मस्ती करती नजर आती हैं और कॉमेडियन की यही बात उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रही है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़