Advertisement
photoDetails1hindi

माधुरी बनीं प्रिंसेस, तो ग्लैम डॉल बनकर चमकीं श्रद्धा-अनन्या, कार्तिक-बॉबी का दिखा डैशिंग अंदाज

Beautiful Indians 2024 Photos: बॉलीवुड सेलेब्स अपना ग्लैम अवतार फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. बीती रात भी फिल्मी दुनिया के कई सितारों ने अपना फैशनेबल और स्टाइलिश अंदाज ब्यूटीफुल इंडियन्स 2024 इवेंट के रेड कार्पेट पर फ्लॉन्ट किया. माधुरी दीक्षित ने प्रिंसेस तो अनन्या पांडे और श्रद्धा कपूर ने ग्लैम डॉल बनकर लाइमलाइट बटोरी. आइए, यहां देखते हैं ब्यूटीफुल इंडियन्स 2024 इवेंट की तस्वीरें...

माधुरी दीक्षित

1/16
माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित प्रिंसेस लुक में ब्यूटीफुल इंडियन्स 2024 इवेंट का हिस्सा बनी थीं. ब्लैक कलर की स्लीव्स वाले फुल व्हाइट प्रिंसेस लुक गाउन में माधुरी दीक्षित बेहद खूबसूरत लगीं. एक्ट्रेस ने सटल मेकअप के साथ रेड लिपस्टिक से अपना लुक पूरा किया था.  

श्रद्धा कपूर

2/16
श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर ब्लैक कलर की सीक्वेस फ्रॉक ड्रेस पहन इवेंट में शामिल हुई थीं. ब्लैक कलर की ड्रेस के साथ श्रद्धा ने मैचिंग हील्स कैरी की थीं. साथ ही एक्ट्रेस ने डार्क आईमेकअप के साथ लाइट लिपशेड और बालों को ओपन रखकर अपना लुक पूरा किया था. 

अनन्या पांडे

3/16
अनन्या पांडे

अनन्या पांडे ब्राउन कलर की कटस्लीव लॉन्ग सीक्वेन ड्रेस पहन इवेंट में पहुंची थीं. एक्ट्रेस शिमरी ड्रेस के साथ अपने मेकअप को ब्राउन शेड में सटल रखा था. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन करके स्टाइल किया था. 

शिल्पा शेट्टी

4/16
शिल्पा शेट्टी

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी रेड कलर के स्टाइलिश गाउन को कैरी करके इवेंट में शामिल हुई थीं. शिल्पा शेट्टी ने स्टाइलिश गाउन के साथ गले में डायमंड चोकर नेकलेस कैरी किया हुआ था, जो एक्ट्रेस के लुक में चार-चांद लगा रहा था.

तमन्ना भाटिया

5/16
तमन्ना भाटिया

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी बेहद सिजलिंग अंदाज में ब्यूटीफुल इंडियन्स 2024 इवेंट में पहुंची थीं. एक्ट्रेस ने बेबी पिंक कलर की हाई स्लिट ड्रेस कैरी की थी. तमन्ना भाटिया ने डिजाइनर ड्रेस के साथ सटल मेकअप से अपना लुक कंपलीट किया था.

जरीन खान

6/16
जरीन खान

एक्ट्रेस जरीन खान नेवी ब्लू पर गोल्डन वर्क वाला गाउन पहन इवेंट का हिस्सा बनी थीं. एक्ट्रेस ने डिजाइनर गाउन के साथ कानों में गोल्डन ईय़रिंग्स कैरी किए थे. 

सनी लियोनी

7/16
सनी लियोनी

सनी लियोनी अपने पति के साथ इवेंट में आई थीं. इस दौरान एक्ट्रेस पर्पल कलर की स्टाइलिश ड्रेस में नजर आईं. 

करिश्मा कपूर

8/16
करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर ने रेड-ब्लैक प्रिंट ड्रेस में अपना स्टाइलिश अंदाज फ्लॉन्ट किया. एक्ट्रेस ने अपना लुक गले में लाइट नेकलेस और हैवी मेकअप से पूरा किया था. 

हुमा कुरैशी

9/16
हुमा कुरैशी

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ब्लैक कलर का स्टाइलिश आउटफिट पहन ब्यूटीफुल इंडियन्स 2024 इवेंट में शामिल हुई थीं. हुमा कुरैशी ने ब्लैक आउटफिट के साथ मैचिंग ईयरिंग्स कैरी किए थे.  

शोभिता धुलीपाला

10/16
शोभिता धुलीपाला

एक्ट्रेस शोभिता धुलीपाला ब्लैक कलर की हाई स्लिट ड्रेस में इवेंट का हिस्सा बनी थीं. शोभिता ने अपने लुक को बेहद सिंपल सटल मेकअप के साथ पूरा किया था. 

अवनीत कौर

11/16
अवनीत कौर

एक्ट्रेस अवनीत कौर सी-ग्रीन ड्रेस में बेहद स्टाइलिश लगीं. अवनीत ने अपने बालों को हाई ब्रेड के साथ कंपलीट किया था. 

बॉबी देओल और कार्तिक आर्यन

12/16
बॉबी देओल और कार्तिक आर्यन

बॉबी देओल ब्लू शेड का सूट पहन इवेंट में पहुंचे थे. तो  कार्तिक आर्यन ने डार्क ग्रे शेड के सूट-पैंट में अपना डैशिंग अंदाज फ्लॉन्ट किया. 

टाइगर श्रॉफ और करण सिंह ग्रोवर

13/16
टाइगर श्रॉफ और करण सिंह ग्रोवर

एक्टर टाइगर श्रॉफ और करण सिंह ग्रोवर ने  ब्लैक कलर के पैंट-सूट में अपना स्टाइलिश अंदाज दिखाया.

जैस्मीन भसीन और ईशा मालवीय

14/16
जैस्मीन भसीन और ईशा मालवीय

एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन और ईशा मालवीय भी खूब फैशनेबल लुक में नजर आईं.

तनिषा मुखर्जी और आयशा खान

15/16
तनिषा मुखर्जी और आयशा खान

तनीषा मुखर्जी ने पिंक कलर की स्टाइलिश आउटफिट में अपना स्टाइल फ्लॉन्ट किया तो आयशा खान ब्लैक कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं.

सिद्धांत चतुर्वेदी और अभिषेक कुमार

16/16
सिद्धांत चतुर्वेदी और अभिषेक कुमार

सिद्धांत चतुर्वेदी ने ब्लैक कलर के सूट में अपना स्टाइल दिखाया तो अभिषेक कुमार भी प्रिंटेड ब्लेजर में खूब चमकते नजर आए.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़