Advertisement
trendingPhotos2346094
photoDetails1hindi

K Drama लवर्स के लिए अगस्त होने वाला है बेहद खास, नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं नई सीरीज

Netflix K Drama in August: द लवली रनर से लेकर लव नेक्स्ट डोर तक ऐसे के ड्रामा और फिल्म की लिस्ट हैं, जो अगस्त में नेटफ्लिक्स पर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए स्ट्रीम होने वाले हैं.

 

लवली रनर

1/5
लवली रनर

कॉमेडी-फैंटेसी-रोमांस से भरपूर लवली रनर का पहला सीजन 1 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाला है. इस के- ड्रामा में बेयन वू सियोक, किम हे यून, सॉन्ग गियोन ही, ली सियॉन्ग ह्यून और जंग यंग जू मुख्य भूमिका में हैं. इस ड्रामा की कहानी साउथ कोरिया के फेमस सेलिब्रिटी रयू सियोन जे के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने स्टारडम और काम से थक चुका है. रयू सियोन जे  के निधन के बाद उनके फैन्स में से एक उम सोल को 15 साल पहले के समय में वापस ले जाया गया, जहां वह अपने आइडल से मिलती हैं और दुखद भविष्या को बदलने के बारे में बात करती हैं.

द फ्रॉग

2/5
द फ्रॉग

इस थ्रिलर के ड्रामा की तारीफ का ऐलान अभी तक नहीं किया गया है. किम यून सेओक, यूं क्यू संग, गो मिन सी, ली जंग यून, रयु ह्यून क्यूंग स्टारर इस ड्रामा के 8 एपिसोड हैं. इस ड्रामा की कहानी दो आदमियों संग जून और यंग हा के इर्द-गिर्द घूमती है. पहला वाला साल 2000 में एक ग्रामीण क्षेत्र में एक मोटल चलाता है और बाद वाला साल 2021 की गर्मियों के दौरान जंगल में अकेले पेंशन चलाता है. इस सीरीज के बारे में कोई और अपडेट नेटफ्लिक्स द्वारा अभी तक शेयर नहीं किया गया है.

रोमांस इन द हाउस

3/5
रोमांस इन द हाउस

इस रोमांस जेनर के ड्रामा की स्ट्रीमिंग नेटफ्लिक्स पर 10 अगस्त से होगी. जी जिन ही, किम जी सू, सोन ना खौं, चोई मिन हो, यूं सान हा स्टारर इस ड्रामे का ट्रेलर फैन्स को खूब पसंद आया है. सीरीज ब्यून मू जिन की जर्नी को दिखाती, जो एक समय महत्वाकांक्षी व्यवसायी था, जिसने अपने असफल व्यवसायों के कारण अपने परिवार पर दबाव डाला, जिसके कारण उसकी पत्नी ग्युम ए येओन ने उसे तलाक दे दिया. सालों बाद उनके बच्चे मी रे और ह्यून जे बड़े हो गए हैं. सीरीज के एपिसोड हर शनिवार और रविवार को जारी किए जाएंगे.

लव नेक्स्ट डोर

4/5
लव नेक्स्ट डोर

इस रोमांटिक के ड्रामा की स्ट्रीमिंग 17 अगस्त से शुरू होगी. के-ड्रामा बे सेओक रियू के बारे में है, जो हर चीज में बेस्ट परफॉर्म करती है. परीक्षाओं में सफल होती थी और जो कुछ भी करती थी, उसमें सफल होती थी. लेकिन जब उन्होंने एक बड़ी इंटरनेशनल कंपनी में काम करना शुरू किया, तो उन्हें एक झटके का सामना करना पड़ा, जिसके कारण उन्हें पहली बड़ी विफलता मिली. इसके बाद वह प्रोजेक्ट मैनेजर की नौकरी छोड़ देती है. इसके तुरंत बाद वह साउथ कोरिया के एक मशहूर युवा आर्किटेक्ट चोई सेउंग ह्यो के साथ फिर से जुड़ गई, जिसे वह बचपन से जानती थीं. एपिसोड हर शनिवार और रविवार को जारी किया जाएगा.

मिशन क्रॉस

5/5
मिशन क्रॉस

मिशन क्रॉस एक कोरियन मूवी है, जिसकी स्ट्रीमिंग 9 अगस्त को होगी. ह्वांग जंग मिन, येओम जंग आह, जियोन ह्ये जिन, किम जू हेऑन, किम जून हान स्टारर ये एक्शन-कॉमेडी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए नेटफ्लिक्स पर तैयार है. फिल्म की कहानी एक रिटायर्ड स्पेशल फोर्स ऑफिसर कांग मू  की है, जो अपनी डिडेक्टिव पत्नी का सपोर्ट करने के लिए अतीत को पीछे छोड़ने के लिए तैयार है

ट्रेन्डिंग फोटोज़