Advertisement
trendingPhotos2393790
photoDetails1hindi

Lakshya Sen: लक्ष्य सेन ने दीपिका और रितिका के साथ किया डिनर, सोशल मीडिया पर छाई फोटोज

Lakshya Sen: लक्ष्य सेन, वो नाम जिसे कुछ महीने पहले गिने-चुने लोग ही जानते थे. लेकिन इस नाम के खिलाड़ी ने बैडमिंटन में बड़े-बड़े धुरंधरों के छक्के छुड़ा दिए. लक्ष्य सेन ओलंपिक 2024 में भले ही पदक से चूक गए लेकिन अब वह एक स्टार बन चुके हैं. लक्ष्य सेन को भारत में काफी सम्मान मिला अब उनकी बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ फोटोज जमकर वायरल हो रहीं हैं. 

 

डिनर पर गईं थी दीपिका

1/5
डिनर पर गईं थी दीपिका

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मंगलवार को मुंबई के एक रेस्टोरेंट में डिनर करने पहुंची. उनके साथ रणवीर सिंह की फैमिली भी नजर आई. सभी ने वहां डिनर किया. इसके बाद दीपिका ने लक्ष्य सेन से भी मुलाकात की. 

 

लक्ष्य सेन को दी बधाई

2/5
लक्ष्य सेन को दी बधाई

दीपिका और लक्ष्य के क्यूट फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. लक्ष्य सेन को दीपिका ने गले लगाया और उन्हें ओलंपिक्स में उनके प्रदर्शन के लिए भी शुभकामनाएं दीं. दीपिका और उनके पिता प्रका पादुकोण भी नजर आए. 

 

पिता रहे मेंटॉर

3/5
पिता रहे मेंटॉर

ओलंपिक्स 2024 में लक्ष्य सेन ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. उनके कई शानदार शॉट्स भी सोशसल मडिया पर वायरल रहे. दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश लक्ष्य के मेंटॉर रहे. लक्ष्य रणवीर के परिवार के साथ भी नजर आए. 

 

दीपिका भाववानी ने भी लगाया गले

4/5
दीपिका भाववानी ने भी लगाया गले

22 साल के लक्ष्य सेन दीपिका और उनके पिता के बाद रणवीर सिंह की बहन रितिका भाववानी से भी मिले. रितिका ने लक्ष्य को गले लगाया और उन्हें सी ऑफ किया. सभी फोटोज सोशल मीडिया पर चारो तरफ वायरल हो चुकी हैं. 

 

सेमीफाइनल में हारे थे लक्ष्य

5/5
सेमीफाइनल में हारे थे लक्ष्य

लक्ष्य सेन ने ओलंपिक्स 2024 एक के बाद एक मैच जीते. लेकिन सेमीफाइनल में आकर लक्ष्य मेडल से चूक गए. हाथ से खून बहता रहा फिर भी लक्ष्य लगातार खेलते रहे. इंजरी के चलते उनका मैच फिसल गया. अंत में वह काफी निराश थे लेकिन स्वदेश लौटने पर लक्ष्य को पीएम मोदी से सम्मान मिला. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़