Advertisement
trendingPhotos2214266
photoDetails1hindi

Celebs Spotted: कियारा ने स्माइल, तो मलाइका ने स्टाइल का दिखाया जलवा; जैस्मीन भसीन का कैजुअल लुक भी हुआ वायरल

Celebs Spotted in Mumbai: बॉलीवुड सेलेब्स का फैशन गेम हमेशा ऑन रहता है. बीती रात भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब कियारा आडवाणी, मलाइका अरोड़ा समेत कई सेलेब्स क्वालिटी टाइम बिताने के लिए अपने घरों से निकले. आइए, यहां देखते हैं बॉलीवुड सेलेब्स की लेटेस्ट फोटोज. 

कियारा-सिद्धार्थ

1/7
कियारा-सिद्धार्थ

बीती शाम कियारा आडवाणी अपने पति और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक पार्टी के पहुंची थीं. पैप्स ने कियारा और सिद्धार्थ को कार में स्पॉट किया था. इस दौरान कियारा स्ट्रैपी लो-नेकलाइन वाली लाइट कलर की ड्रेस में दिखाई दीं. कियारा आडवाणी ने स्टाइलिश ड्रेस के साथ किसी तरह की हैवी ज्वैलरी कैरी नहीं की थी. तो वहीं एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा भी लाइट बीज कलर की टी-शर्ट में खूब स्टाइलिश दिखाई दिए. 

अली गोनी-जैस्मीन भसीन-एजाज खान

2/7
अली गोनी-जैस्मीन भसीन-एजाज खान

जैस्मीन भसीन, अली गोनी, एजाज खान भी अपने दोस्तों के साथ वीकेंड सेलिब्रेट करने निकले थे. इस दौरान जैस्मीन भसीन ग्रीन टॉप-डेनिम स्कर्ट में दिखाई दीं. वहीं अली गोनी ने ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लैक ट्राउजर कैरी किया था. फोटो एजाज खान बीज कलर की टी-शर्ट और ब्राउन पैंट्स में डैशिंग लुक में नजर आ रहे हैं.

जैस्मीन भसीन

3/7
जैस्मीन भसीन

जैस्मीन भसीन का ये कैजुअल लुक सोशल मीडिया पर खूब जमकर वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस ने ग्रीन कलर की बॉडीकॉन टॉप के साथ ब्लू डेनिम स्कर्ट कैरी की है. साथ ही जैस्मीन भसीन ने व्हाइट कलर के शूज से अपना आउटफिट पूरा किया था. जैस्मीन ने अपने लुक के साथ-साथ स्माइल से भी इंप्रेस किया है. 

मलाइका अरोड़ा

4/7
मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा ने तो अपने लेटेस्ट लुक से सोशल मीडिया पर बवाल ही काट दिया है. जी हां...बीती शाम मलाइका अरोड़ा भी एक पार्टी में शामिल हुई थीं. पार्टी के बाद मलाइका अरोड़ा को पैप्स ने उनके घर के बाहर स्पॉट किया था. इस दौरान मलाइका अरोड़ा, ब्लैक कलर के सिजलिंग टॉप और व्हाइट पैंट्स में खूब स्टाइलिश नजर आ रही हैं. 

सिजलिंग लुक

5/7
सिजलिंग लुक

मलाइका अरोड़ा ने सिजिलिंग बैकलेस टॉप वाले आउटफिट के साथ ब्लैक कलर की पैंसिल हाई हील्स कैरी की थीं. मलाइका ने स्टाइलिश आउटफिट के साथ ग्लैमरी ब्राउन शेड मेकअप किया था. मलाइका अरोड़ा की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

श्रीजिता डे पति के साथ

6/7
श्रीजिता डे पति के साथ

एक्ट्रेस श्रीजिता डे भी बीती शाम अपने पति के साथ एक पार्टी के लिए गई थीं. इस दौरान एक्ट्रेस स्टाइलिश हाई स्लिट प्रिंटेड ड्रेस में अपने फैशन का जलवा दिखाती नजर आ्ईं. श्रीजिता डे ने सॉफ्ट मेकअप के साथ अपने बालों को ओपन छोड़  लुक पूरा किया था. 

करण जौहर

7/7
करण जौहर

फिल्ममेकर करण जौहर भी बीती शाम एक पार्टी के लिए घर से निकले थे. इस दौरान करण जौहर पिंक कलर की टी-शर्ट पहने गाड़ी में दिखाई दिए. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़