Advertisement
trendingPhotos2266364
photoDetails1hindi

'खतरों के खिलाड़ी 14' से पहले इस टीवी एक्ट्रेस ने खुद को किया टोन्ड और फिट, वेट लूज जर्नी का खोला राज

Khatron Ke Khiladi 14 Nimrit Kaur Ahluwalia: 'खतरों के खिलाड़ी' के सीजन 14 में हिस्सा लेने जा रही मशहूर टेलीविजन एक्ट्रेस निमरत कौर अहलूवालिया ने अपनी वेट लूज जर्नी के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि 'बिग बॉस 16' से पहले उनका वजन किस तरह बढ़ रहा था और इसका असर भी उनपर पड़ रहा था. लेकिन अब 'खतरों के खिलाड़ी' से पहले एक्ट्रेस का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन उन्हें नई एनर्जी दे रहा है.

'खतरों के खिलाड़ी' के लिए तैयार निमरत कौर अहलूवालिया

1/6
'खतरों के खिलाड़ी' के लिए तैयार निमरत कौर अहलूवालिया

एक्ट्रेस निमरत कौर अहलूवालिया ने टीवी सीरियल 'छोटी सरदारनी' से फेम हासिल किया. इसके बाद वह रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 16 में नजर आईं. अब निमरत कौर स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के सीजन 14 के लिए तैयार हैं, जो रोमानिया में होने वाला है. इस बीच निमरत कौर में गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी वेट लूज जर्नी के बारे में खुलकर बात की.

 

निमरत कौर अहलूवालिया वजन किया कम

2/6
निमरत कौर अहलूवालिया वजन किया कम

निमरत कौर अहलूवालिया ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्होंने अपने वजन को काफी ज्यादा कम किया है. उन्होंने कहा कि कई किलो वजन कम किया है. हालांकि, उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि उनका ध्यान केवल वजन कम करने पर नहीं बल्कि फैट पर्सेंटज कम करने और मसल्स बनाने पर था. उनका मानना ​​है कि इससे उन्हें अपने नंदर एक नई एनर्जी महसूस हो रही है.

निमरत कौर अहलूवालिया हुईं टोन्ड एंड फिट

3/6
निमरत कौर अहलूवालिया हुईं टोन्ड एंड फिट

अब निमरत कौर 'खतरों के खिलाड़ी 14' के लिए तैयार हैं, जिसके लिए उन्हें शानदार वेट लूज जर्नी से गुजरना पड़ा था. उनकी पहले और बाद की तस्वीरें इस बात का सबूत देती हैं. पहले वह क्यूट और चबी दिखती थीं, लेकिन अब वह टोन्ड और फिट हैं. एक्ट्रेस ने  खुलासा किया कि उन्होंने बेहतर खान-पान और नियमित एक्सरसाइज के जरिये खुद को फिट करने के लिए बहुत मेहनत की है.

निमरत कौर अहलूवालिया ने किया डाइट का खुलासा

4/6
निमरत कौर अहलूवालिया ने किया डाइट का खुलासा

निमरत कौर ने बताया कि उनका यह सफर आसान नहीं था. उन्होंने कहा, ''मैं ऐसी डाइट लेती हूं, जिसमें बहुत कंट्रोल तरीके से कार्ब्स ले सकूं. मैं हाई प्रोटीन और लो कार्ब डाइट लेती हूं. मैं अपना रात का खाना जल्दी खाने की कोशिश करती हूं और उसके बाद मैं कुछ नहीं लेती.'' एक्ट्रेस ने बताया कि कि दवाओं सहित कई तरीकों से उनका वजन बढ़ा था. इसके अलावा उनके शरीर का मेटाबॉलिज्म धीमा है, जिसके कारण उनका वजन सामान्य से अधिक तेजी से बढ़ रहा है.

दवाइयों और चीजों की वजह से बढ़ गया था वजन

5/6
दवाइयों और चीजों की वजह से बढ़ गया था वजन

एक्ट्रेस ने बताया कि वजन बढ़ने का उनपर पर गहरा असर पड़ा था. उन्होंने कहा, ''इसका वास्तव में मुझ पर बहुत बुरा असर पड़ा, क्योंकि जब मैं अपनी अलमारी खोलती थी तो उसमें मेरे कोई भी कपड़े फिट नहीं होते थे.'' उन्होंने बताया कि वह पेशनेट होकर वर्कआउट करती थीं, बार-बार स्केल पर अपना वजन चेक करती थीं. उन्हें चिंता रहती थी कि उनका वजन कम नहीं हो रहा है, क्योंकि तब 'बिग बॉस' शुरू होने वाला था.

बुलिंग और फैट शेमिंग का सामना करना पड़ा था

6/6
बुलिंग और फैट शेमिंग का सामना करना पड़ा था

बता दें कि निमरत कौर अहलूवालिया ने कुछ साल पहले दिए इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें अपने स्कूल और कॉलेज के दिनों में वजन के कारण बुलिंग और फैट शेमिंग का सामना करना पड़ा था. उन्होंने बताया कि उनका 23 किलो वजन उस दौरान बढ़ गया था और वह 78 किलो की हो गई थीं, जिस वजह से उन्हें ताने भी सुनने पड़े थे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़