Advertisement
trendingPhotos2055381
photoDetails1hindi

फिल्म की रिलीज से पहले Katrina Kaif ने शेयर की अनसीन तस्वीरें, Vijay Sethupathi भी आए नजर

Katrina Kaif Merry Christmas: आखिरी बार सलमान खान (Salman Khan) के साथ 'टाइगर 3' (Tiger 3) में नजर आने बाद कैटरीना कैफ अब जल्द ही साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) के साथ ड्रामा थ्रिलर फिल्म 'मेरी क्रिसमस' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को लेकर दोनों के फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. ये फिल्म शुक्रवार, 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

कैटरीना ने शेयर की अनसीन तस्वीरें

1/5
कैटरीना ने शेयर की अनसीन तस्वीरें

इसी बीच कैटरीना ने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ाते हुए अपने इंस्टाग्राम पर कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर की है, जो फिल्म से अलग-अलग सीन की हैं. कई तस्वीरों में कैटरीना अकेले नजर आ रही हैं तो कुछ में वो विजय सेतुपति के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है. 

विजय सेसुपति भी आ रहे नजर

2/5
विजय सेसुपति भी आ रहे नजर

साथ ही इन तस्वीरों को देखने के बाद फिल्म की रिलीज को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैटरीना ने एक कैप्शन भी शेयर किया है, जिसमें वो लिखती हैं, 'कहानी के कल अनावरण से पहले कुछ विचारशील पल...12 जनवरी को सिनेमाघरों में #MerryChristmas'. 

फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

3/5
फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीरों के साथ-साथ पोस्ट भी काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही फिल्म की रिलीज को लेकर वेट कर रहे हैं जो कल खत्म होने वाला है. तस्वीरों में कैटरीना काफी गंभीर नजर आ रही हैं. साथ ही उनके साथ विजय सेतुपति भी काफी सीरियस मोड में नजर आ रहे हैं. 

रोमांचक होने वाली है फिल्म

4/5
रोमांचक होने वाली है फिल्म

इसके अलावा भी कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़े कई दिलचस्प बीटीएस शॉट्स भी शेयर किए हैं, जिनको देखने के बाद यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म काफी रोमांच भरी होने वाली है. इस फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन द्वारा किया गया है और रमेश तौरानी, संजय राउत्रे, जया तौरानी और केवल गर्ग द्वारा निर्मित की गई है. 

टिप्स फिल्म्स और मैचबॉक्स पिक्चर्स का पहला सहयोग

5/5
टिप्स फिल्म्स और मैचबॉक्स पिक्चर्स का पहला सहयोग

खास बात यह है कि कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मेरी क्रिसमस' टिप्स फिल्म्स और मैचबॉक्स पिक्चर्स के बीच पहला सहयोग है. रोमांच, सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर इस फिल्म को लेकर काफी उम्मीदें लगाई जा रही है. फिल्म के ट्रेलर को भी काफी पसंद किया गया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़