Advertisement
photoDetails1hindi

14 बार फेल हो चुकी इस एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी, इन अभिनेत्रियों के भी नहीं हुए बच्चे!

Bollywood Actresses Who Did Have Kids: बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने शादी करके अपना घर तो बसाया लेकिन रियल लाइफ में इनकी मां बनने की इच्छा पूरी नहीं हो पाई.इनमें से कई एक्ट्रेसेस ने तो प्रेग्नेंट होने के लिए कई बार कोशिश की लेकिन वो इसमें नाकाम ही रहीं. आइए आपको बताते हैं कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में...

कश्मीरा शाह

1/5
कश्मीरा शाह

कश्मीरा ने कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक से दूसरी शादी की थी. इसके बाद उन्होंने कई बार प्रेग्नेंट होने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहीं. एक इंटरव्यू में कश्मीरा ने खुलासा किया था कि उनकी प्रेग्नेंसी 14 बार फेल हो चुकी थी. इसके बाद उन्होंने सलमान खान की सलाह पर सरोगेसी अपनाई और दो बेटों की मां बन गईं. 

रेखा

2/5
रेखा

रेखा की लाइफ बेहद उतार-चढ़ाव भरी रही. पहले अमिताभ बच्चन से उनके अफेयर की चर्चा रही. फिर उन्होंने बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की जिन्होंने शादी के एक साल के भीतर ही आत्महत्या कर ली. पति की मौत के बाद रेखा मां नहीं बन पाईं. 

सायरा बानो

3/5
सायरा बानो

सायरा ने 22 साल बड़े दिलीप कुमार से शादी की थी. इसके बाद उन्होंने कई बार फैमिली प्लानिंग की लेकिन वो इसमें सक्सेसफुल नहीं हो पायीं. दिलीप कुमार ने बताया था कि सायरा क्यों कभी मां नहीं बन पायीं. उन्होंने कहा था कि एक बार सायरा प्रेग्नेंट थीं लेकिन हाई बीपी के चलते बच्चे की गर्भ में ही मौत हो गई. 

हेलन

4/5
हेलन

हेलन ने सलमान खान के पिता सलीम खान से दूसरी शादी की थी. सलीम खान की भी ये दूसरी शादी थी. उनकी पहली शादी से चार बच्चे हैं लेकिन हेलन से उन्हें कोई संतान नहीं हुई. 

शबाना आजमी

5/5
शबाना आजमी

शबाना ने जावेद अख्तर से शादी की थी. ये जावेद अख्तर की दूसरी शादी थी. इससे पहले उनके हनी ईरानी से दो बच्चे फरहान और जोया थे. शबाना से शादी के बाद उनकी कोई संतान नहीं हुई.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़