Advertisement
photoDetails1hindi

Actress Looks: किसी ने सादगी से मारा, किसी ने स्टाइल के चलाए तीर; हसीनाएं कर गईं कलेजा चीर!

Bollywood Actress Stylish Looks: बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस को आज स्पॉट किया गया. जहां किसी ने सादगी से दिल चुराया तो किसी ने स्टाइल के बाण. वहीं फैंस इन हसीनाओं को दखते ही रह गए.

पार्टी मूड में करीना

1/6
पार्टी मूड में करीना

करीना कपूर को शनिवार की शाम उनकी बिल्डिंग के नीचे स्पॉट किया गया जहां वो कैजुअल लुक में दिखीं. लूज डेनिम और कलरफुल शर्ट पहने करीना ने पार्टी के मूड में दिखीं तभी उनके घर पर उनकी सहेलियों को भी स्पॉट किया गया

ब्लैक टॉप और लॉन्ग पैंट में हुईं स्पॉट

2/6
ब्लैक टॉप और लॉन्ग पैंट में हुईं स्पॉट

मलाइका अरोड़ा कुछ अतरंगी से कपड़े पहने करीना के घर जाती हुई दिखीं. उन्होंने ब्लैक कलर का टॉप और बेहद ही लंबी पैंट पहनी थी जिसमे उनके जूते भी नजर नहीं आ रहे थे. वहीं पहले भी मल्ला इस तरह के लुक में नजर आ चुकी हैं.

अमृता का दिखा स्टाइलिश लुक

3/6
अमृता का दिखा स्टाइलिश लुक

मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा भी करीना की खास दोस्त हैं लिहाजा करीना के गेट टू गेदर में कोई और हो या ना हो लेकिन अमृता जरूर होती हैं लिहाजा अमृता को यहां भी स्टाइलिश लुक में स्पॉट किया गया.

 

तारा ने सादगी से चुराया दिल

4/6
तारा ने सादगी से चुराया दिल

लेकिन दिनभर की सारी लाइमलाइट चुरा ली तारा सुतारिया के इस लुक ने. गोल्डन साड़ी, सुनहरा हार पहने तारा सूरज की तरह दमकती दिखीं और बेहद खूबसूरत लगीं. ये कहा जा सकता है कि तारा ने सादगी से सभी को निहाल कर दिया.

शिल्पा शेट्टी परिवार संग दिखीं

5/6
शिल्पा शेट्टी परिवार संग दिखीं

शिल्पा शेट्टी भी परिवार के साथ आज मुबंई में स्पॉट हुईं. करण कुंद्रा के बर्थडे पर फैमिली संग इन्जॉय करने पहुंचीं शिल्पा को भी कैजुअल लुक में स्पॉट किया गया. जहां वो बेटे के साथ पोज देती दिखीं.

फिर छा गईं पलक तिवारी

6/6
फिर छा गईं पलक तिवारी

वहीं पलक तिवारी भी इन दिनों खूब छाई हुई हैं. उनके बोल्ड अंदाज की चर्चा तो होती ही रहती है. शनिवार की शाम पलक फिर से पूरे स्टाइल में दिखीं. खबर है कि पलक जल्द ही ईशान खट्टर और इब्राहिम अली खान के साथ फिल्म में नजर आ सकती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़