Advertisement
trendingPhotos1851153
photoDetails1hindi

Highest Paid Villains: खलनायक बनकर वसूले करोड़ों, जमाई ऐसी धाक; स्क्रीन पर देख कांपी लोगों की रूह

Bollywood Highest Paid Villains: आज बॉलीवुड उस दौर में हैं जहां हीरो तो हीरो है ही लेकिन विलेन भी किसी हीरो से कम नहीं. लिहाजा वो भर-भरकर फीस भी वसूल रहे हैं. कई फिल्मों में तो विलेन को हीरो से भी ज्यादा फीस मिली है. चलिए बताते हैं बॉलीवुड के हाईएस्ट पेड विलेन के बारे में.

कमल हासन ने ली है सबसे ज्यादा फीस

1/6
कमल हासन ने ली है सबसे ज्यादा फीस

Kamal Haasan: कमल हासन पहले भी कई फिल्मों में खलनायक बन चुके हैं और अब वो प्रभास स्टारर कल्कि में विलेन बनने को लेकर चर्चा में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस रोल के लिए उन्होंने इस रोल के लिए 25 करोड़ रूपए चार्ज किए हैं. फिल्म अपने कन्टेंट को लेकर काफी चर्चा में हैं.

जवान में दिखेगी विजय की विलेनगिरी

2/6
जवान में दिखेगी विजय की विलेनगिरी

Vijay Sethupathi: विजय सेतुपति इन दिनों ना सिर्फ साउथ में बल्कि बॉलीवुड  में भी काफी धूम मचा रहे हैं. वेब सीरीज फर्जी के बाद वो अब शाहरुख खान की जवान को लेकर सुर्खियों में हैं. इसमें उनका किरदार थोड़ा ग्रे शेड लिए हुए बताया जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके लिए विजय ने 21 करोड़ चार्ज किया है.

सैफ ने रावण बनने के चार्ज किए 10 करोड़

3/6
सैफ ने रावण बनने के चार्ज किए 10 करोड़

Saif Ali Khan: ओंकारा से लेकर तान्हाजी तक में नेगेटिव किरदार निभाकर छाने वाले सैफ अली खान हर किरदार में ढल जाते हैं. हाल ही में आदिपुरुष में वो रावण बने और इसके लिए उन्होंने मोटी फीस वसूली. रिपोर्ट्स के मुताबिक सैफ ने इस रोल के लिए 10 करोड़ रूपए लिए हैं.

इमरान ने ली टाइगर 3 के लिए 10 करोड़ फीस

4/6
इमरान ने ली टाइगर 3 के लिए 10 करोड़ फीस

Emraan Hashmi: हीरो से लेकर विलेन तक का किरदार पर्दे पर जीने वाले इमरान टाइगर 3 को लेकर चर्चा में हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म में वो मेन विलेन की भूमिका में होंगे और टाइगर को खूब परेशान करते दिखेंगे. इमरान ने भी 10 करोड़ रूपए चार्ज किए हैं.

फहाद फासिल ने चार्ज किए 6 करोड़

5/6
फहाद फासिल ने चार्ज किए 6 करोड़

Fahadh Faasil: फहाद फासिल का नाम भी तब चर्चा में आया जब पुष्पा रिलीज हुई और फिल्म में खतरनाक विलेन बने फहाद ने सभी के रोंगटे खड़े कर दिए. अब वो पुष्पा 2 में भी होंगे. वहीं फीस की बात करें तो इस रोल के लिए उन्होंने 6 करोड़ रूपए चार्ज किए हैं.

6/6

Rana Daggubati: बाहुबली के भल्लालदेव की क्रूरता देख हर किसी की रूह कांपी. लेकिन इस रोल के लिए उन्होंने खूब तारीफ भी लूटी. फिल्म में इस किरदार के लिए राणा ने 4 से 5 करोड़ रूपए चार्ज किया था. बाहुबली के दोनो पार्ट में वो नजर आए थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़