Advertisement
trendingPhotos1853156
photoDetails1hindi

Jawan Cast Fees: 300 करोड़ी जवान में Vijay Sethupathi या Nayanthara, किस स्टार को मिल रही सबसे मोटी फीस?

Shah Rukh Khan Jawan Cast Fees: शाहरुख खान की फिल्म जवान का ट्रेलर रिलीज हो गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही जवान का बजट 300 करोड़ रुपए है, जिसमें से एक बड़ा अमाउंट तो एक्टर्स की फीस में गया है. कहा जा रहा है कि बड़ी स्टारकास्ट होने की वजह से फीस भी मोटी-मोटी एक्टर्स को दी गई हैं. आइए, यहां जानते हैं किस एक्टर को कितनी फीस मिली है. 

1/5

Vijay Sethupathi: जवान फिल्म में विजय सेतुपति विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो विजय सेतुपति ने जवान के लिए 21 करोड़ रुपए बतौर फीस लिए हैं. 

2/5

Nayanthara: जवान के ट्रेलर में नयनतारा का तगड़ा एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है. पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहीं नयनतारा को भी जवान के लिए अच्छी-खासी रकम मिली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, नयनतारा को जवान के लिए 11 करोड़ रुपए बतौर फीस मिले हैं. 

3/5

Sanya Malhotra: जवान फिल्म में शाहरुख खान की गर्लगैंग खूब बड़ी दिखाई दे रही है. जिसमें सान्या मल्होत्रा भी शामिल हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस को जवान के लिए 2 करोड़ के आसपास मिले हैं. 

4/5

Sunil Grover: कॉमेडी से हटकर सीरियस रोल करने उतरे सुनील ग्रोवर को भी जवान में एक अहम किरदार में देखा जा रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार, सुनील ग्रोवर को करीब 75 लाख रुपए बतौर फीस मिले हैं. 

5/5

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण का फिल्म में कैमियो रोल है. फिर भी एक्ट्रेस ने तगड़ी फीस जवान के मेकर्स से वसूली है. कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण ने नयनतारा से भी ज्यादा फीस ली है. रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका की फीस 15 से 30 करोड़ के बीच बताई जा रही है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़