Advertisement
photoDetails1hindi

Nayanthara Net Worth: 20 साल का करियर, आलीशान घर, कार और प्राइवेट जेट की हैं मालकिन; नेट वर्थ जान हिल जाएंगे आप

Nayanthara Net Worth 2023: जवान में नयनतारा ने लीड रोल निभाया है और यही वजह है कि ग्लोबली इस वक्त वो एक स्टार बन चुकी है. अब तक साउथ की दुनिया में ही फेमस नयनतारा के बारे में अब पूरी दुनिया जानना चाहती हैं और आज हम आपको बताएंगे उनकी नटवर्थ के बारे में.

नयनतारा बन चुकी हैं ग्लोबल स्टार

1/5
नयनतारा बन चुकी हैं ग्लोबल स्टार

यूं तो नयनतारा साउथ की टॉप एक्ट्रेस हैं लेकिन शाहरुख खान की जवान ने उन्हें ग्लोबल स्टार बना दिया है. वहीं क्या आप जानते हैं कि नयनतारा नेटवर्थ के मामले में बड़े स्टार्स को भी पीछे छोड़ती हैं. जी हां...20 साल के करियर में नयनतारा ने खूब काम किया है.

2003 में किया था डेब्यू

2/5
2003 में किया था डेब्यू

साल 2003 में आई मलयाली फिल्म मनासीनाकाड़े से उनका एक्टिंग करियर शुरू हुआ था. इसके बाद उन्हें एक्टिंग का चस्का लगा और उन्हें एक के बाद एक मौके मिलते भी चले गए. यानि कुल मिलाकर साउथ सिनेमा में उन्हें 20 साल हो चुके हैं.

20 सालों में कमाए करोड़ों

3/5
20 सालों में कमाए करोड़ों

इस 20 सालों में नयनतारा सैंकड़ों फिल्मों में दिखीं और फेम मिलने के बाद करोड़ों के ब्रैंड एंडोर्समेंट का हिस्सा भी बनीं. यहीं वजह है कि आज नयनतारा देश की अमीर एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं और कई बड़े एक्टर्स को भी इस मामले में पीछे छोड़ देती हैं.

जीती हैं लग्जुरियस लाइफस्टाइल

4/5
जीती हैं लग्जुरियस लाइफस्टाइल

सालों की मेहनत से कमाए पैसों की बदौलत नयनतारा आज कई आलीशान घरों,फ्लैट्स और अपार्टमेंट की मालकिन हैं जिनकी कीमत करोड़ों में है. ये चेन्नई और हैदराबाद में हैं. इतना ही नहीं उन्हें लग्जुरियस कारों का भी शौक है उनके पास बीएमडब्ल्यू, मर्सिडीज के महंगे मॉडल हैं.

165 करोड़ है नेटवर्थ

5/5
165 करोड़ है नेटवर्थ

सिर्फ कार ही नहीं बल्कि नयनतारा के पास प्राइवेट जेट भी हैं. जो बॉलीवुड के भी गिने चुने सेलेब्स के पास ही है. वो अगर कहीं जाती हैं तो प्राइवेट जेट का इस्तेमाल करती हैं. एक्ट्रेस की कुल नेट वर्थ 165 करोड़ बताई जाती है.

     

ट्रेन्डिंग फोटोज़