Advertisement
trendingPhotos1895142
photoDetails1hindi

Nayanthara: उधर 'जवान' ने मचाई तबाही, इधर पति संग रोमांटिक हुई शाहरुख की हीरोइन नयनतारा; वायरल हुई फोटो

Jawan Actress Nayantara Photos: नयनतारा तमिल सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस हैं. डेब्यू मलयालम सिनेमा से किया. जहां कई हिट देने के बाद तमिल सिनेमा में एंट्री मारी तो वहां भी सुपरस्टार बन गईं. देश का पैन इंडिया सिनेमा नापने के बाद डेब्यू किया हिंदी सिनेमा में. SRK की ब्लॉकबस्टर ‘जवान’ उनकी पहली हिंदी फिल्म है. इस कामयाबी का जश्न वो पति विग्नेश शिवन के साथ झूमकर मना रही हैं. इस कपल की रोमांटिक फोटो वायरल हो रही हैं.

1/9

नयनतारा 'जवान' फिल्म की भारी सफलता का आनंद ले रही हैं. उन्होंने अपने पति व निर्देशक विग्नेश शिवन के साथ एक्स पर एक फोटो शेयर की. तस्वीरों में दोनों अपने घर में सोफे पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं और मुस्कुरा रहे रहे हैं.

2/9

एक्ट्रेस और निर्देशक सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कपल्स में से एक हैं. दोनों की पहली मुलाकात साल 2015 में हुई थी. दोनों ने साथ में फिल्म 'नानुम राऊडी धान' में काम किया था.

3/9

इस फिल्म में काम करने के दौरान दोनों की करीबी बढ़ी और दोस्ती प्यार में बदल गया. दोनों ने लंबे समय तक एक  दूसरे के डेट किया और फिर शादी करने का फैसला किया.

4/9

नयनतारा और विग्नेश शिवन ने 9 जून, 2022 को चेन्नई के महाबलीपुरम के एक रिसॉर्ट में शादी के बंधन में बंधे थे. 9 अक्टूबर, 2022 को, कपल ने माता पिता बनने की घोषणा की और सरोगेसी के जरिए अपने जुड़वां बच्चों का स्वागत किया.

 

5/9

नयनतारा ने शुरुआती दौर से सुपरस्टार्स के साथ काम किया. वो एक टीवी एंकर भी रह चुकी हैं. उनका बचपन गुजरात, दिल्ली, केरल और बेंगलुरू में बीता. 

 

6/9

नयनतारा ने कुछ दिनों पहले ही इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है जिसके बाद वह रोज नए पोस्ट शेयर करती हैं. 

7/9

‘जवान’ में नयनतारा ने महफिल लूट ली है. ऑडियंस को उनका काम, उनका स्वैग पसंद आया. नयनतारा आगे कौन-सी फिल्में कर रही हैं, उस पर भी हिंदी पट्टी जनता की नज़र रहेगी. ‘जवान’ के बाद वो किन फिल्मों में नज़र आएंगी, आइए अब आपको बताते हैं. इन फिल्मों के नाम हैं. इरैवन, लेडी सुपरस्टार 75 और टेस्ट उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं.       

 

8/9

जवान फिल्म के रिलीज वाले दिन नयनतारा ने पति विग्नेश शिवन के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर करते हुए ये तस्वीर पोस्ट की थी. नयनतारा ने विग्नेश के साथ जो रोमांटिक फोटो शेयर की थी उसके साथ नयनतारा ने लिखा, मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं. इसके साथ नयनतारा ने दिल वाले इमोजी के साथ नजर ना लगने वाला इमोजी भी पोस्ट किया था.  

9/9

साउथ से लेकर नार्थ तक पूरे इंडिया में नयनतारा की हॉट फोटोज अक्सर वायरल होती रहती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़