trendingPhotos2005464
photoDetails1hindi

Janhvi से लेकर Ananya तक...खुद के दम पर ब्लॉकबस्टर हिट के लिए तरस रहे ये 5 स्टार किड्स

Popular Star kids: बॉलीवुड में ऐसे 5 स्टार किड्स हैं जिनके डेब्यू को कई साल हो चुके हैं वो काम भी खूब कर रहे हैं लेकिन उन्हें अभी भी एक अदद हिट की दरकार है.

 

एक भी हिट नहीं हुई फिल्म

1/5
एक भी हिट नहीं हुई फिल्म

Harshvarrdhan Kapoor: इस लिस्ट में सबसे पहल नाम आता है हर्षवर्धन कपूर का. जिन्होंने 2016 में मिर्जा फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा. अनिल कपूर के बेटे की पहली ही फिल्म फ्लॉप रही. इसके बाद हर्षवर्धन थार, भावेश जोशी सुपरहीरो, एके वर्सेज एके में दिखे लेकिन एक भी फिल्म नहीं चली. पिछले एक साल से उनकी कोई फिल्म नहीं आई है.

ईशान को नहीं मिली वो पहचान

2/5
ईशान को नहीं मिली वो पहचान

Ishaan Khattar: ईशान खट्टन भी कई बेहतरीन फिल्में कर चुके हैं अब ये बात और है कि उनकी फिल्म पसंद तो की जा रही है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर वो वैसा धमाल नहीं मचा रही जिससे ईशान की बल्ले बल्ले हो जाए. हाल ही में रिलीज पिप्पा की कहानी ने दिल को छूआ लेकिन ओटीटी पर रिलीज होने से फिल्म को वो पब्लिसिटी नहीं मिल सकी.

अनन्या पांडे भी ब्लॉबस्टर हिट की दरकार

3/5
अनन्या पांडे भी ब्लॉबस्टर हिट की दरकार

Ananya Panday: फ्लॉप फिल्म से डेब्यू करन के बावजूद अनन्या पांडे को बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड तो मिला लेकिन उनकी फिल्में कोई कमाल नहीं दिखा रही हैं. खाली पीली, पति पत्नी और वो, लाइगर, गहराईयां में उनकी चर्चा तो खूब हुई लेकिन ब्लॉकबस्टर फिल्म अपने दम पर अनन्या अब तक नहीं दे सकी है.

डेब्यू के बाद सुपरहिट का इंतजार

4/5
डेब्यू के बाद सुपरहिट का इंतजार

Sara Ali Khan: सारा अली खान ने केदारनाथ मूवी  से डेब्यू किया. फिल्म 2018 में आई और उसके बाद से वो सिंबा, कुली नंबर 1, गैसलाइट, जरा हटके जरा बचके, अतरंगी रे और लव आज कल में दिख चुकी हैं. इनकी फिल्मों को पसंद तो किया जा रहा है लेकिन ब्लॉकबस्टर हिट जो सारा को टॉप एक्ट्रेस की कैटेगरी में ले जाए उसमे अभी देर है.  

5 साल पहले किया था डेब्यू

5/5
5 साल पहले किया था डेब्यू

Janhvi kapoor: साल 2018 में जाह्नवी कपूर ने धड़क से डेब्यू किया. फिल्म को पसंद किया गया लेकिन ये ज्यादा बड़ी हिट ना बन सकी. इसके बाद जाह्नवी बवाल, गुंजन सक्सेना, गुड लक जेरी, रूही, मिली में नजर आ चुकी हैं लेकिन आज भी एक जबरदस्त हिट की उन्हें सख्त दरकार है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़