Advertisement
trendingPhotos2333944
photoDetails1hindi

सोने-सी चमकीं जाह्नवी, बहन खुशी ने भी स्टाइलिश लहंगे में दिखाया राजसी अंदाज, छाईं 'कपूर सिस्टर्स'

Kapoor Sisters in Anant Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में कपूर सिस्टर्स का जलवा देखने को मिला. पहले 'अनंत ब्रिगेड' और उसके बाद जान्हवी, खुशी और शनाया बेहद खूबसूरत लहंगे पहने हुए नजर आई. जान्हवी कपूर तो गोल्डन लहंगे में इतनी प्यारी लग रही थीं कि उनसे नजर नहीं हट पा रही थी.

सुनहरे रंग में चमकीं जान्हवी कपूर

1/5
सुनहरे रंग में चमकीं जान्हवी कपूर

मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की भव्य शादी में बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने खूब सुर्खियां बटोरीं. अपने शानदार स्टाइल सेंस के लिए मशहूर जान्हवी कपूर ने अपने फाल्गुनी शेन पीकॉक के शानदार गोल्डन लहंगे में महफिल लूट ली. सिर से पैर तक चमकीले सुनहरे रंग में जान्हवी कपूर चमक रही थी.

जान्हवी कपूर ने लूट ली महफिल

2/5
जान्हवी कपूर ने लूट ली महफिल

जान्हवी कपूर ने शानदार गोल्ड बीज्वेल्ड लहंगा अनंत और राधिका की शादी के लिए चुना. इस लहंगे के साथ जान्हवी कपूर ने स्ट्रैपी ब्लाउज पहना था. जान्हवी का लहंगा लो वेस्ट था. इस लहंगा-चोली के साथ जान्हवी कपूर ने शियर गोल्डन दुपट्टा कैरी किया था. इस लुक में जान्हवी कपूर में अपनी मां श्रीदेवी की झलक भी देखने को मिल रही थी.

प्यारी लगीं खुशी कपूर

3/5
प्यारी लगीं खुशी कपूर

वहीं, जान्हवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर ने अनंत और राधिका की शादी के लिए गोल्डन और ओलिव ग्रीन कलर का लहंगा चुना. खुशी के लहंगे का ब्लाउज फुल स्लीव्स का था. गोल्डन कलर के इस ब्लाउज का नेक हाई था. खुशी के लंहगे पर गोल्डन कलर की बड़ी-बड़ी कढ़ाई हुई थी.

 

बिना दुपट्टे का लहंगा-चोली

4/5
बिना दुपट्टे का लहंगा-चोली

खुशी कपूर ने इस लहंगा-चोली के साथ दुपट्टा कैरी नहीं किया हुआ था. खुशी ने गले में एक बड़ा डायमंड हार पहना था. बालों को जूड़े में बांधा हुआ था. लाइट मेकअप और डार्क लिपस्टिक के साथ खुशी कपूर ने अपने लुक को पूरा किया.

शनाया कपूर ने भी चुराया दिल

5/5
शनाया कपूर ने भी चुराया दिल

वहीं, जान्हवी और खुशी की कजिन सिस्टर शनाया कपूर ने भी इस शादी में लहंगा-चोली पहना था. शनाया ने मल्टी कलर का जड़ाऊ लहंगा पहना था, जिसके ब्लाउज की बांह पूरी थी. शनाया कपूर ने गले में बड़ा चोकर सेट और मांग टीका भी लगाया हुआ था. शनाया ने अपने बालों को बांधा हुआ था और ग्लैम मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़