Advertisement
trendingPhotos2367027
photoDetails1hindi

बॉलीवुड स्टार से लेकर बिजनेस वुमन तक, ये हैं IPL की 5 ग्लैमरस मालकिन, फैंस के दिलों पर किया राज

IPL 5 Hottest Glamorous Team Owners kavya Maran Preity Zinta Shilpa Shetty: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सिर्फ क्रिकेट का मैदान नहीं है, बल्कि ग्लैमर और रणनीति का भी एक बड़ा मंच है. इस लीग को आकार देने में टीम मालिकों का महत्वपूर्ण योगदान होता है. इनमें से कुछ महिलाएं हैं जिन्होंने इस खेल में अपनी अलग पहचान बनाई है. आईपीएल में कुछ टीम मालिकों ने टूर्नामेंट में ग्लैमर का तड़का लगाया है. हम 5 ग्लैमरस टीम मालकिन के बारे में आपको यहां बता रहे हैं...

जूही चावला

1/5
जूही चावला

कोलकाता नाइटराइडर्स की सह-मालकिन जूही चावला IPL में ग्लैमर का तड़का लगाती हैं. उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की ब्रांड वैल्यू 1800 करोड़ रुपये है. बॉलीवुड की दुनिया से दूर रहने वाली जूही चावला अपनी टीम की सफलता पर पूरा ध्यान देती हैं. वह आईपीएल के पहले सीजन से ही टीम के साथ जुड़ी हैं. टीम के सह मालिक शाहरुख खान के साथ उनकी अच्छी दोस्ती है.

काव्या मारन

2/5
काव्या मारन

सनराइजर्स हैदराबाद की कमान काव्या मारन संभाल रही हैं. वह सन टीवी नेटवर्क की सीईओ और सन ग्रुप के संस्थापक कलानाथ मारन की बेटी हैं. सनराइजर्स हैदराबाद की ब्रांड वैल्यू 1100 करोड़ रुपये है. काव्या टीम के मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद रहती हैं. वह टीम का हौसला बढ़ाती रहती हैं. काव्या की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं.

प्रीति जिंटा

3/5
प्रीति जिंटा

पंजाब किंग्स की सह-मालकिन प्रीति जिंटा एक अभिनेत्री, प्रोड्यूसर और उद्योगपति भी हैं. पंजाब किंग्स की ब्रांड वैल्यू 843 करोड़ रुपये है. नेस वाडिया भी इस टीम के सह-मालिक हैं. प्रीति आईपीएल मैचों के दौरान टीम का हौसला बढ़ाती रहती हैं. फैंस उनकी झलक पाने को लेकर बेताब रहते हैं.

गायत्री रेड्डी

4/5
गायत्री रेड्डी

गायत्री रेड्डी डेक्कन क्रॉनिकल के मालिक टी वेंकटराम रेड्डी की बेटी हैं. उन्होंने आईपीएल टीम डेक्कन चार्जर्स की मालिकाना हक संभाला था.कई आईपीएल मैचों में स्टैंड्स में नजर आने के कारण फैंस ने उन्हें साउथ इंडियन एक्ट्रेस समझ लिया था. वह खिलाड़ियों की नीलामी में भी हिस्सा लेती थीं. साल 2012 में डेक्कन चार्जर्स टीम को बंद कर दिया गया था.

शिल्पा शेट्टी

5/5
शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने राजस्थान रॉयल्स में 11.7% की हिस्सेदारी खरीदी थी. शिल्पा शेट्टी अक्सर स्टेडियम में अपनी टीम को चीयर करते हुए नजर आती थीं. राजस्थान रॉयल्स टीम स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में दो साल के लिए बैन हो गई थी. इस बैन के बाद शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का इस टीम से 2015 में मालिकाना हक खत्म हो गया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़