Advertisement
trendingPhotos2045706
photoDetails1hindi

शिल्पा शेट्टी का 'इंडियन पुलिस फोर्स' में जोरदार एक्शन, 48 की उम्र में भी है जबरदस्त फिटनेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' को लेकर चर्चा में हैं. इस सीरीज का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसमें शिल्पा शेट्टी का जबरदस्त एक्शन अवतार देखने को मिला है. 48 साल की उम्र में भी शिल्पा शेट्टी की फिटनेस देखकर हर कोई दंग रह गया है. ट्रेलर में शिल्पा शेट्टी एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रही हैं. वह एक खतरनाक गैंगस्टर का पीछा करती हुई दिखाई दे रही हैं. शिल्पा शेट्टी ने इस सीरीज के लिए कई हफ्तों तक कड़ी ट्रेनिंग ली थी. वह रोजाना घंटों तक जिम में वर्कआउट करती थीं. आइए जानते हैं कि 48 की उम्र में भी शिल्पा ने कैसे अपनी फिटनेस बरकरार रही है.

नियमित व्यायाम

1/5
नियमित व्यायाम

शिल्पा शेट्टी नियमित रूप से व्यायाम करती हैं. वह हर दिन कम से कम 30 मिनट व्यायाम करती हैं. उनके व्यायाम में कार्डियो, स्ट्रेंथ ट्रेनिंग और योग शामिल हैं. वह अक्सर जिम जाती हैं और ट्रेनर की देखरेख में एक्सरसाइज करती हैं.

स्वस्थ आहार

2/5
स्वस्थ आहार

शिल्पा शेट्टी हेल्दी डाइट लेती हैं. वह अपने भोजन में प्रोटीन, फाइबर और विटामिन से भरपूर चीजों को शामिल करती हैं. वह जंक फूड, प्रोसेस्ड फूड और चीनी से दूर रहती हैं. शिल्पा डेली कम से कम 8 गिलास पानी पीती हैं.

योग

3/5
योग

शिल्पा शेट्टी योग को अपनी फिटनेस का एक महत्वपूर्ण हिस्सा मानती हैं. वह रोजाना योग करती हैं. योग उन्हें शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रखने में मदद करता है. योगा के बाद शिल्पा प्रोटीन शेक लेना पसंद करती हैं.

पॉजिटिव सोच

4/5
पॉजिटिव सोच

शिल्पा शेट्टी का मानना है कि पॉजिटिव सोच भी फिटनेस के लिए जरूरी है. वह हमेशा खुश रहने और अपने लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करती हैं.

अच्छी नींच

5/5
अच्छी नींच

शिल्पा शेट्टी का कहना है कि अच्छी नींद भी फिटनेस के लिए बहुत जरूरी है. वह हर रात 7-8 घंटे की नींद लेती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़