Advertisement
trendingPhotos1878344
photoDetails1hindi

मक्खन की तरह चलेगा पुराना Smartphone, स्पीड हो जाएगी ऐसी जैसे अभी खरीदकर लाएं हों

Smartphone Speed Booster: कोई भी स्मार्टफोन जैसे-जैसे पुराना होता जाता है, उसकी स्पीड में भी फर्क देखने को मिलता है. कुछ साल स्मार्टफोन इस्तेमाल करने के बाद इसकी स्पीड कम हो जाती है लेकिन इसमें सारा दोष आपका डिवाइस का नहीं बल्कि आपका भी होता है. दरअसल यूजर्स कुछ ऐसी गलतियां करते हैं जिसकी वजह से स्मार्टफोन की स्पीड लगातार स्लो होने लगती. ऐसे में आज हम आपको कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं जिनकी बदौलत आप मिनट में ही अपने स्मार्टफोन की स्पीड को पहले जैसा बना सकते हैं.

1/5

अगर आप गैर जरूरी एप्स को डिलीट कर देते हैं तो इससे भी स्मार्ट फोन की स्पीड बढ़ाई जा सकती है और आप फर्क भी खुद ही देख सकते हैं.

2/5

 

अगर आप डुप्लीकेट चार्जर की मदद से फोन चार्ज करते हैं ऐसा करना बंद कर दीजिए क्योंकि ऐसा करने से स्मार्ट फोन की स्पीड काफी कम हो जाती है.

 

3/5

हैवी वीडियो डिलीट करके आप स्मार्ट फोन की स्पीड बढ़ा सकते हैं क्योंकि इनसे काफी ज्यादा जगह इंगेज हो जाती है और फिर प्रोसेसर पर दबाव जरूरत से ज्यादा बढ़ने लगता है और आपको काफी समस्या होने लगती है.

4/5

स्मार्ट फोन की स्पीड पोस्ट करने के लिए आपको सभी एप्स को अप टू डेट रखना पड़ेगा ऐसा करने से ना सिर्फ स्पीड अच्छी रहेगी बल्कि मल्टीटास्किंग में भी दिक्कत नहीं आएगी.

 

5/5

स्मार्ट फोन की स्पीड बढ़ाने के लिए आपको सबसे पहले गैरजरूरी फाइल्स को पूरी तरह से डिलीट कर देना चाहिए ऐसा करने से आपको काफी ज्यादा फर्क देखने को मिलेगा और स्पीड भी काफी अच्छी हो जाएगी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़