Advertisement
photoDetails1hindi

Hina-Munawar: पीली स्वेटशर्ट, लूज डेनिम्स में बिना मेकअप के खूब चमकीं हिना खान, मुनव्वर फारुकी ने भी कैजुअल लुक में दिखाया स्वैग

Hina Khan and Munawar Faruqui Photos: बिग बॉस 17 जीतने के बाद मुनव्वर फारुकी ने अपना पहला प्रोजेक्ट हिना खान के साथ शूट किया है. कलकत्ता में पहला प्रोजेक्ट शूट करने के बाद हिना खान और मुनव्वर हाल ही में मुंबई लौटे. पैपराजी ने हिना और मुनव्वर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया. जहां से हिना-मुनव्वर की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

1/5

हिना खान और मुनव्वर फारुकी कूल और स्टाइलिश अंदाज में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. हिना खान इस दौरान हल्के पीले रंग की स्वेटशर्ट के साथ रग्ड लाइट ब्लू डेनिम्स कैरी किए नजर आईं. तो वहीं मुनव्वर ने भी अपने स्टाइल का स्वैग दिखाया.

2/5

हिना खान ने स्वेटशर्ट और डेनिम्स के साथ सिर पर ग्रे कलर की कैप लगाई थी. साथ ही एक्ट्रेस ने बालों को वेवी लुक में ओपन छोड़ा था और स्टाइलिश गॉगल्स के साथ अपना लुक पूरा किया था.

3/5

हिना खान एयरपोर्ट पर नो मेकअप लुक में नजर आईं. एक्ट्रेस ने बिना मेकअप के अपनी चार्मिंग स्टाइल से फैंस को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.  हिना खान और मुनव्वर फारुकी की एयरपोर्ट से सामने आईं तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

4/5

तो वहीं मुनव्वर फारुकी ने ब्लैक कलर की टी-शर्ट के साथ ब्लू डेनिम्स कैरी की थीं. ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू डेनिम्स के साथ मुनव्वर फारुकी ने ब्लैक कैप और गॉगल्स भी कैरी की थीं. मुनव्वर फारुकी का स्टाइलिश अंदाज उनके फैंस को खूब अट्रैक्ट कर रहा है. 

5/5

रिपोर्ट्स की मानें तो हिना खान और मुनव्वर फारुकी ने कलकत्ता में म्यूजिक वीडियो शूट किया है. हिना खान और मुनव्वर फारुकी का यह पहला कोलैब्रेशन है. हालांकि हिना और मुनव्वर का यह म्यूजिक वीडियो फैंस के लिए कब अवलेबल होगा, इसपर कोई ऑफिशियल डिटेल्स नहीं आई हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़