Advertisement
trendingPhotos2137527
photoDetails1hindi

Anant-Radhika Party: ब्लैक आउटफिट..गले में हार और ग्लैमर, जेनेलिया देशमुख का खास अंदाज पड़ा सब पर भारी

Genelia Deshmukh Black Gown Photos: अंबानी परिवार के फंक्शन में ढेर सारे सितारे पहुंचे. इस लिस्ट में जेनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh)  का नाम भी शामिल है. जेनेलिया ने अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग इवेंट में ब्लैक कलर का गाउन पहना. उन्होंने जैसे ही फैंस के साथ तस्वीरें साझा की, हर कोई उनके लुक को देख दीवाना हो गया. फोटोज में जेनेलिया का अंदाज देखने वाला है. आउटफिट के साथ-साथ स्टाइलिंग भी बहुत शानदार तरीके से की गई है. देखें जेनेलिया की दिलकश तस्वीरें. 

जेनेलिया देशमुख का अंदाज

1/5
जेनेलिया देशमुख का अंदाज

इस बात में कोई शक नहीं है कि जेनेलिया और रितेश की जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते हैं. पर उनके फैशन सेंस की भी बहुत तारीफ होती है. अंबानी परिवार के फंक्शन में जेनेलिया का लुक देखने वाला था. वो कहर ढाती दिख रही हैं. 

 

आउटफिट है कमाल

2/5
आउटफिट है कमाल

जेनेलिया का आउटफिट बहुत खास है. स्लीव लैस गाउन में वो बार्बी जैसी दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने हिल्स वाले सैंडल कैरी किए हैं. वहीं, मेकअप भी टू द प्वाइंट दिखाई दे रहा है. उनका पूरा लुक कमाल का नजर आया.

हार ने चुराया दिल

3/5
हार ने चुराया दिल

ब्लैक कलर के आउटफिट के साथ जेनेलिया बहुत ही प्यारा नेकलेस पहने दिखीं. उनकी पूरे लुक को इस हार ने दोगुना खूबसूरत बना दिया. नेकलेस पर बहुत ही बारीक काम देखने को मिल रहा है. 

वायरल हो गई फोटोज

4/5
 वायरल हो गई फोटोज

जनेलिया के इस खास लुक वाली तस्वीरों को अलग-अलग फैन पेज और डिजाइनर ने भी शेयर किया है. कहर ढाती तस्वीरें देखते ही देखते इंटरनेट पर छा गई हैं.

फैंस को पसंद हैं जेनेलिया

5/5
फैंस को पसंद हैं जेनेलिया

ऐसा पहली बार नहीं है जब जेनेलिया ने अपने लुक से सारी लाइमलाइट चुराई हो. वो अक्सर अपने सिंपल से सिंपल आउटफिट में भी कमाल की दिखती हैं. फैंस को उनका अंदाज बहुत पसंद है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़