Advertisement
trendingPhotos1825379
photoDetails1hindi

Gadar 2 की Success Party में तारा-सकीना ने बदला लुक, जश्न में डूबकर कैमरे के सामने ऐसे आए नजर

Gadar 2 Success Party: चार दिनों में ही तारा और सकीना ने  बॉक्स ऑफिस हिलाकर रख दिया है. इन दोनों की फिल्म 170 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है और उम्मीद जताई जा रही है कि 15 अगस्त का कलेक्शन और भी ज्यादा दमदार होगा. फिल्म की इस जबरदस्त सफलता के बाद मेकर्स ने फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी. इस पार्टी में फिल्म की स्टारकास्ट के अलावा बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे. तस्वीरों में देखिए 'गदर 2' (Gadar 2) की सक्सेस का जश्न.

झूम के पहुंचे सनी देओल

1/5
झूम के पहुंचे सनी देओल

4 दिनों में ही बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करके बाकी मेकर्स के होश उड़ाने वाले एक्टर सनी देओल 'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में व्हाइट कलर की शर्ट, पैंट और उसी रंग के मैचिंग के जूत पहनकर पहुंचे. इसके साथ ही ब्लैक कलर की कैप लगाए नजर आए. इस दौरान सनी देओल कैमरे के सामने काफी खुश दिखे.

सकीना का लुक

2/5
सकीना का लुक

तारा सिंह की लेडी लव सकीना यानी कि अमीषा पटेल भी इस मौके पर सज-धजकर पहुंचीं. एक्ट्रेस इस मौके पर लाइट कलर की नेट वाली साड़ी और उसकी साथ ट्रांसपेरेंट ब्लाउज पहनकर इश पार्टी में नजर आईं. एक्ट्रेस ने ओपन हेयर और इयररिंग्स से अपने लुक को पूरा किया.

तारा- सकीना ने दिए पोज

3/5
तारा- सकीना ने दिए पोज

इस दौरान सनी और अमीषा ने भी पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए. फोटोज में ये दोनों सितारे कैमरे के सामने अपनी फिल्म की सक्सेस से खुशी से फूले नहीं समा रहे थे.

जीते और उसकी लेडी लव

4/5
जीते और उसकी लेडी लव

इन दोनों के अलावा जीते का का रोल निभाने वाला उत्कर्ष शर्मा ब्लैक कलर के कुर्ते और पायजामे में नजर आया तो वहीं फिल्म में गर्लफ्रेंड का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सिमरन गोल्डन कलर की ड्रेस पहने दिखीं.

उदित नारायण

5/5
उदित नारायण

इसके अलावा फिल्म में फेमस गाना गाने वाले सिंगर उदित नारायण भी इस सक्सेस पार्टीा में पहुंचे. आपको बता दें, 'गदर 2' 11 अगस्त को रिलीज हुई थी. रिलीज को 5 दिन हो चुके हैं और चार दिनों के कलेक्शन ने ऐसा गदर मचाया है कि इस फिल्म की और स्टार्स की पॉपुलैरिटी का आप अंदाजा लगा सकते हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़