Advertisement
trendingPhotos1953168
photoDetails1hindi

Fashion Trends For Diwali 2023: क्या है इस वक्त का सबसे हॉट फैशन ट्रेंड? दिवाली में आप ट्राई कर सकती हैं ये 5 आउटफिट

Diwali fashion 2023: हिंदुओं को सबसे बड़ा त्योहार दिवाली अब से कुछ ही दिनों में है. दिवाली के दौरान नए कपड़े खरीदने से लेकर घरों को सजाने तक बहुत कुछ करना होता है. और लगातार बदलते फैशन ट्रेंड्स के साथ, लेटेस्ट ट्रेंड्स को ध्यान में रखते हुए अपने बेस्ट दिवाली आउटफिट का चयन करना महत्वपूर्ण है. खुशियां फैलाना इस रोशनी के त्योहार का मुख्य उद्देश्य है और सबसे बेस्ट दिखने से बेहतर कोई तरीका नहीं है. 2023 के लिए सबसे हॉट फेस्टिव फैशन ट्रेंड्स की एक लिस्ट बनाकर हम आपको इस दिवाली में और भी अधिक चमकने में मदद करेंगे. चाहे आप अपने परिवार के साथ दिवाली मना रहे हों या किसी फैंसी पार्टी में, ये ट्रेंडिंग आउटफिट आपको सबसे अलग दिखाएंगे.

कढ़ाई वाले ट्यूनिक्स के साथ पलाजो पैंट

1/5
कढ़ाई वाले ट्यूनिक्स के साथ पलाजो पैंट

दिवाली के लिए पलाज़ो पैंट्स एक बेहतरीन विकल्प हैं क्योंकि वे फैशनेबल और आरामदायक होते हैं. उन्हें चमकीले, कढ़ाई वाले ट्यूनिक्स के साथ पहनें. ट्यूनिक्स पर नाजुक कढ़ाई और चौड़े पैरों वाले पैंट आराम और स्टाइल के बीच आदर्श सामंजस्य बनाते हैं. एक्सेसरी के रूप में झुमके की एक बोल्ड जोड़ी जोड़कर आप अमेजिंग दिख सकते हैं.

सलवार कमीज

2/5
सलवार कमीज

सलवार कमीज एक आरामदायक और स्टाइलिश विकल्प है जो हर अवसर के लिए उपयुक्त है. यह एक पारंपरिक भारतीय ड्रेस है, जिसे कई अलग-अलग तरीकों से स्टाइल किया जा सकता है. इस साल, चमकीले रंगों और आकर्षक पैटर्न वाली सलवार कमीज ट्रेंड में हैं. आप एक सिल्क या कॉटन सलवार कमीज चुन सकती हैं.

एथनिक ड्रेस

3/5
एथनिक ड्रेस

एथनिक ड्रेस एक आधुनिक और स्टाइलिश विकल्प है जो हर महिला पर अच्छा लगता है यह एक परिष्कृत और सुरुचिपूर्ण विकल्प है, जो आपको किसी भी अवसर के लिए तैयार करेगा. इस साल, चमकीले रंगों और आकर्षक पैटर्न वाली एथनिक ड्रेस ट्रेंड में हैं. आप एक सिल्क या कॉटन एथनिक ड्रेस चुन सकती हैं.

सेक्विन

4/5
सेक्विन

इस साल, सेक्विन का उपयोग कई परिधानों की सजावट में किया जाएगा. पारंपरिक साड़ियों, लहंगों के पल्लू और किनारों पर विस्तृत सेक्विन कढ़ाई की गई है, जो एक ग्लैमरस स्पर्श जोड़ती है. समकालीन पहनावे जैसे सेक्विन वाले ब्लाउज साधारण साड़ियों के लिए एक नाटकीय कंट्रास्ट हैं. पारंपरिक और आधुनिक फैशन को मिलाने के लिए एलिगेंट अनारकली, गाउन को सेक्विन जैकेट और केप के साथ पहना जाता है.

जैवेल टोन

5/5
जैवेल टोन

दिवाली के लिए पहना जाने वाले कपड़ों में जैवेल टोन का प्रभुत्व होता है. उन्हें पहनावे में शामिल करने के कई तरीके हैं. जैवेल टोन मुख्य रूप से जटिल जरी कढ़ाई और चांदी और सोने के धागे से बनी साड़ियों और लहंगों में उपयोग किए जाते हैं. गहरे जैवेल टोन का उपयोग पुरुषों के पारंपरिक परिधान जैसे कुर्ता और शेरवानी को डिजाइन करने में किया जाता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़