Advertisement
trendingPhotos2259961
photoDetails1hindi

Priyanka Chopra: स्टाइल हो तो ऐसा, गले में पहना हार फिर भी हीरे से ज्यादा चमकीं प्रियंका चोपड़ा, नई फोटोज वायरल

Priyanka Chopra in Black: ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में बुल्गारी इवेंट में हिस्सा लिया. इस इवेंट में अपने स्टाइल, फैशन सेंस और ज्वेलरी से प्रियंका चोपड़ा ने सभी का ध्यान खींचा. अब इस इवेंट से प्रियंका चोपड़ा का एक नया लुक वायरल हो रहा है, जिसमें उनका सुर्खियां बटोर रहा हैं.

प्रियंका चोपड़ा का नया लुक

1/6
प्रियंका चोपड़ा का नया लुक

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा जोनस कभी भी अपने स्टाइल और फैशन स्टाइल से फैन्स को इंप्रेस करने से नहीं चूकती हैं. हर बार जब भी एक्ट्रेस पब्लिक अपीरियेंस देती हैं तो हर किसी को हैरान कर देती हैं. अब एक बार फिर से प्रियंका चोपड़ा ने फैशन गेम में बाजी मार ली है. प्रियंका ने बुल्गारी इवेंट से अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह गजब की ग्लैमरस लग रही हैं.

ब्लैक शिमरी आउटफिट

2/6
ब्लैक शिमरी आउटफिट

प्रियंका चोपड़ा ने बुल्गारी इवेंट के लिए ब्लैक शिमरी आउटफिट चुना. स्लीवलेस ट्यूब स्टाइल ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा बला की खूबसूरत लग रही हैं. प्रियंका का यह आउटफिट लॉन्ग और बॉडी हंगिंग है, जिसमें वह अपना शानदार फिगर भी फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं.

सिल्वर नेकलाइन

3/6
सिल्वर नेकलाइन

41 साल की प्रियंका चोपड़ा ने इस ब्लैक शिमरी आउटफिट के साथ अपने बालों को साइड पार्टिशन के साथ खुला रखा हुआ था. प्रियंका के बालों में बहुत हल्का सा कर्ल था. इस आउटफिट के साथ प्रियंका चोपड़ा ने सिल्वर नेकलाइन चुना, जिसमें डार्क ब्लू कलर का स्टोन चार चांद लगा रहा था. प्रियंका ने डार्क ब्लू कलर के स्टोन वाली ही रिंग भी पहनी हुई थी.

शानदार पोज

4/6
शानदार पोज

प्रियंका चोपड़ा ने ग्लैम मेकअप और स्मोकी आइज के साथ अपने लुक को पूरा किया. इन तस्वीरों को देखने के बाद यह कहना तो बनता है कि प्रियंका चोपड़ा की खूबसूरती देखते ही बन रही थी. उन्होंने अपने इस नए अवतार में अलग-अलग जगहों पर कई शानदार पोज दिए, जिसने उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा दिया.

 

140 कैरेट का नेकलेस

5/6
140 कैरेट का नेकलेस

बता दें कि इससे पहले बुल्गारी इवेंट के लिए प्रियंका चोपड़ा ने मोनोक्रॉमल ऑफ शोल्डर ड्रेस चुनी थी, जिसके साथ उन्होंने शॉर्ट हेयर के साथ अपने लुक को पूरा किया था. प्रियंका चोपड़ा के इस लुक में 140 कैरेट के नेकलेस को पहना था, जो 2800 घंटे में बना था.

वर्कफ्रंट पर प्रियंका चोपड़ा

6/6
वर्कफ्रंट पर प्रियंका चोपड़ा

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा को हाल ही में रोमांटिक ड्रामा 'लव अगेन' में देखा गया था. इसमें उनके साथ सैम ह्यूगन और सेलीन डियोन भी थे. प्रियंका की अगली फिल्म एक्शन-कॉमेडी 'हेड्स ऑफ स्टेट' है, जिसमें इदरिस एल्बा और जॉन सीना भी शामिल हैं. प्रियंका फ्रैंक ई फ्लॉवर की फिल्म 'द ब्लफ' में नडर आएंगी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़