Advertisement
trendingPhotos2163655
photoDetails1hindi

एल्विश यादव से पहले Bigg Boss के ये पॉपुलर कंटेस्टेंट्स भी जा चुके हैं जेल, मुनव्वर फारुकी से लेकर मोनिका बेदी का नाम शामिल

Bigg Boss Contestants Have Gone To Jail: रविवार, 17 मार्च को यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव को सांप के जहर की तस्करी मामले में नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया गया था. इसी बीच खबर आई थी कि एल्विश ने अपने गुनाह को कबूल भी कर लिया है और उनको 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, लेकिन ऐसा कोई पहली बार नहीं हो रहा है, जब कोई 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट जेल जा चुका है. इससे पहले भी कई कंटेस्टेंट्स जेल की हवा खा चुके हैं, जिनमें 'बिग बॉस 17' के विनर मुनव्वर फारुकी का भी नाम शामिल है. चलिए नजर डालते हैं उन कंटेस्टेंट्स पर जिनका नाम इस लिस्ट में शामिल है.

मुनव्वर फारुकी

1/5
मुनव्वर फारुकी

सलामन खान के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस' के लास्ट सीजन यानी 'बिग बॉस 17' के विनर और स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी भी जेल की हवा खा चुके हैं. उन्होंने जेल में 37 दिन बिताए हैं. दरअसल, 'लॉक-अप' विनर पर एक कॉमेडी शो के दौरान धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा था, जिसके बाद उन पर कार्रवाई हुई और उनके कई शोज तक कैंसिल कर दिए गए थे. 

एजाज खान

2/5
एजाज खान

अक्सर अपने गुस्सैल व्यवहार के लिए पहचाने जाने वाले टीवी एक्टर एजाज खान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है, जो 'बिग बॉस 7' का हिस्सा रह चुके हैं. शो के दौरान भी उनकी अक्सर ही कंटेस्टेंट्स से लड़ाई-झगड़ा होता रहता था. एजाज साल 2021 में ड्रग्स केस में दो साल के लिए जेल जाना पड़ा था. मुंबई पुलिस ने इनको एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था. 

मोनिका बेदी

3/5
मोनिका बेदी

बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनिका बेदी को कौन नहीं जानता. 90 के दशक में कई फिल्मों में नजर आ चुकीं मोनिका बेदी 'बिग बॉस' सीजन 2 का हिस्सा रह चुकी हैं. मोनिका का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन अबु सलेम के साथ जुड़ चुका है. काफी समय तक मोनिका अबु सलेम के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहीं, जिसके चक्कर में उनको पांच साल तक जेल हुई थी. 

असीम त्रिवेदी

4/5
असीम त्रिवेदी

'बिग बॉस 6' का हिस्सा रह चुके पॉलिटिकल कार्टूनिस्ट और एक्टिविस्ट असीम त्रिवेदी भी काफी समय तक जेल की हवा खा चुके हैं और आज भी वो एक एक्टिविस्ट के तौर पर काफी एक्टिव हैं. का हिस्सा थे. उन्हें सेक्शन 124A के तहत भारतीय चिन्ह, पार्लियामेंट, भारतीय ध्वज और संविधान का मजाक उड़ाने के लिए गिरफ्तार किया गया था.

 

संपत पाल देवी

5/5
संपत पाल देवी

आप सभी को माधुरी दीक्षित की फिल्म 'गुलाबी गैंग' तो याद ही होगी, जिसकी कहानी संपत पाल देवी की जिंदगी से प्रेरित है. वो गुलाबी गैंग की लीडर रही हैं, जो महिलाओं पर हो रहे घरेलू हिंसा के खिलाफ आवाज उठाया करती थी. साथ ही वो 'बिग बॉस 6' का हिस्सा रह चुकी हैं. संपत कई बार महिलाओं पर हाथ उठाने वाले बड़े ऑफिशियल्स की पिटाई कर चुकी हैं, जिसके चक्कर में वो दो बार जेल जा चुकी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़