Advertisement
photoDetails1hindi

बरगद का पेड़...रोमांटिक डिनर...कुछ यूं दीया मिर्जा ने सेलिब्रेट की तीसरी एनिवर्सरी, मैचिंग आउटफिट में दिखे वैभव रेखी

Dia Mirza Anniversary Celebration: शादी की तीसरी सालगिरह पर दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने पति वैभव रेखी संग सेलिब्रेशन की कई फोटोज शेयर की हैं. ये सेलिब्रेशन इस कपल के लिए बेहद खास रहा जिसके पीछे की वजह इसकी तस्वीरें हैं. दीया और वैभव ने बरगद के पेड़ के नीचे बैठकर शादी के जश्न को मनाया. देखिए इस कपल की डिनर डेट की फोटोज.

 

खूबसूरत शाम

1/6
खूबसूरत शाम

शादी की सालगिरह पर दीया मिर्जा पति वैभव रेखी के साथ मुंबई के रेस्टोरेंट पहुंचीं. इस रेस्टोरेंट में दीया ने कैंडिल लाइट रोमांटिक डिनर किया. इस खूबसूरत की शाम की तस्वीरें एक्ट्रेस ने जैसे ही शेयर की फोटोज मिनटों में वायरल हो गईं.

मैचिंग आउटफिट

2/6
मैचिंग आउटफिट

दीया और वैभव इस खास मौके पर मैचिंग आउटफिट में नजर आए. वैभव ने डेनिम जींस के साथ ब्लैक प्लेन टी-शर्ट पहनी तो वहीं दीया मिर्जा लूज ब्लैक कलर की प्लेन गाउन पहने दिखीं. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने गले में पतला सा हार और कान में इयररिंग्स ओपन हेयर संग सटल मेकअप में दिखीं.

 

बरगद पेड़ के नीचे किया रोमांस

3/6
बरगद पेड़ के नीचे किया रोमांस

शादी की सालगिरह की इन फोटोज में सबसे ज्यादा ध्यान बरगद पेड़ और उसके नीचे किए गए अरेंजमेंट ने खींची. रेस्टोरेंट के अंदर मौजूद इस पेड़ के नीचे रोमांटिक डिनर डेट का सेटअप दिखा. जो लोगों को काफी पसंद आया.

रोमांस में डूबे कपल

4/6
रोमांस में डूबे कपल

अब जरा देखिए ये पूरी फोटो जिसमें आसपास का पूरा अरेंजमेंट काफी सुंदर और रोमांटिक लग रहा है. चारों तरफ कैंडिल लगाए गए हैं और गुलाब के फूलों से डेकोरेशन किया गया है.

लव बर्ड्स

5/6
लव बर्ड्स

अब जरा देखिए लव बर्ड्स की फोटो. इस फोटो में दीया और वैभव ने पेड़ के नीचे फोटो क्लिक करवाई है. तस्वीर में दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं. 

 

दीया ने वैभव पर लुटाया प्यार

6/6
दीया ने वैभव पर लुटाया प्यार

इन तस्वीरों को दीया मिर्जा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तस्वीरों को शेयर कर लिखा- 'उसे अपनी जगह मिल गई. 150 साल पुराना बरगद का पेड़. ये हम लोगों की बेहद खास एनिवर्सरी रही. वैभव रेखी तुम हर दिन को ऐसे ही खूबसूरत बना देते हो.'

ट्रेन्डिंग फोटोज़