Advertisement
photoDetails1hindi

RHTDM के सॉन्ग थे सुपरहिट, पर एक गाने को सुनकर Dia Mirza ने बना लिया था मुंह; कहा था- ये कैसा...

Dia Mirza Birthday: दीया मिर्जा आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. लिहाजा इस खास मौके पर बताते हैं उनकी पहली फिल्म रहना है तेरे दिल में से जुड़ा एक किस्सा. जो यकीनन आप नहीं जानते होंगे.

2001 में आई थी RHTDM

1/5
2001 में आई थी RHTDM

साल 2000 में दीया मिर्जा ने ब्यूटी पेजेंट जीतकर सबसे ज्यादा सुर्खियां बंटोरी थीं. उस वक्त उनकी खूबसूरती की चर्चा खूब हुई थी. ये पेजेंट जीतते ही उन्हें उनकी पहली फिल्म रहना है तेरे दिन में ऑफऱ हुई जो साल 2001 में रिलीज हुई थी. भले ही फिल्म नहीं चली लेकिन आज भी दीया का नाम लें तो इस फिल्म और उनके किरदार का नाम ही सबसे पहले जुबां पर आता है.

दीया को गाना नहीं आया था सामने

2/5
दीया को गाना नहीं आया था सामने

ये फिल्म ही नहीं बल्कि इसके गानों में भी ना जाने कैसा जादू था कि लोग इसमें बंधते से चले गए. कानों को फिल्म का म्यूजिक इतना भाया कि आज भी इसकी खुमारी लोगों के सिर से उतरी नहीं है. हर गाना दूसरे से बढ़कर और ऐसे कि बस सुनते ही चले जाएं लेकिन फिर भी एक गाने को सुनकर दीया मिर्जा का मुंह बन गया था.

दीया-माधवन पर होना था शूट

3/5
दीया-माधवन पर होना था शूट

जिस गाने की हम बात कर रहे हैं वो था जरा-जरा महकता है...जिसे फिल्माया गया था दीया और आर माधवन पर ही. इस गाने का म्यूजिक लोगों को इस कदर पसंद आया कि आज भी ये हर किसी का फेवरेट हैं लेकिन दीया मिर्जा ने जब इस गाने के बोल सुने तो उन्हें बिल्कुल अच्छे नहीं लगे थे.

गाने के बोल को लेकर थीं असहज

4/5
गाने के बोल को लेकर थीं असहज

दरअसल, गाने के बोल ऐसे थे कि लड़की अपनी कामुक इच्छाओं के बारे में बता रही हो ऐसे में उस वक्त दीया का ऐसा गाना सुनकर रिएक्शन काफी अलग था. उन्हें लगा कि ये कैसा गाना बना दिया है. लेकिन फिर भी फिल्म में इसे रखा गया और जब ये साउंडट्रैक रिलीज हुए तो सबसे ज्यादा प्यार इसी गाने को मिला.

 

22 साल पहले आई थी फिल्म

5/5
22 साल पहले आई थी फिल्म

दीया मिर्जा ने फिल्म में रीना नाम का किरदार निभाया तो आर माधवन ने मैडी का. फिल्म 22 साल पहले रिलीज हुई थी लेकिन आज भी लोग रीना और मैडी की जोड़ी को भुला नहीं पाए हैं. आज भी हर किसी को इस फिल्म के सीक्वल का इंतजार है लेकिन दीया और माधवन दोनों ही इससे इंकार कर चुके हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़