Advertisement
trendingPhotos2353855
photoDetails1hindi

मां बनने के बाद दीपिका लेंगी काम से ब्रेक! ठुकराई इंटरनेशनल सीरीज? खुद संभालेंगी बच्चा!

Deepika Padukone: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को काफी एंजॉय कर रही हैं. दीपिका और रणवीर सिंह ने इस साल की शुरुआत में अपने फैंस के साथ इस गुड न्यूज को साझा किया था, जिसके बाद से उनके फैंस भी दोनों के पहले बच्चे के आने का इंतजार कर रहे हैं, जो सितंबर में इस दुनिया में आने वाला है. इसी बीच खबर आ रही है कि मां बनने के बाद एक्ट्रेस का से लंबा ब्रेक ले सकती हैं? चलिए जानते हैं किसने क्या कहा 

दीपिका प्रेग्नेंसी कर रहीं एंजॉय

1/5
दीपिका प्रेग्नेंसी कर रहीं एंजॉय

दीपिका पादुकोण इस समय अपनी प्रेग्नेंसी को काफी एंजॉय कर रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी प्यारी-प्यारी पोस्ट और फोटोज शेयर करती रहती हैं. दीपिका को हाल ही में प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में देखा गया था, जिसमें बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है, लेकिन एक्ट्रेस से जुड़ी एक खबर ने फैंस को काफी हैरान कर दिया है. 

काम से लेंगी ब्रेक?

2/5
काम से लेंगी ब्रेक?

सामने आ रही खबरों की मानें तो दीपिका मां बनने के बाद काम से ब्रेक लगीं. हालांकि, एक्ट्रेस की ओर से अभी इस बात को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के हिसाब से मां बनने के बाद एक्ट्रेस मदरहुड जर्नी को पूरी तरह एंजॉय करने के मूड में हैं. इसलिए दीपिका फिलहाल कोई नया प्रोजेक्ट साइन नहीं कर रही हैं. साथ ही रिपोर्ट में ये भी दावा किया जा रहा है कि हाल ही में एक्ट्रेस ने एक प्रोजेक्ट को साइन करने से मना कर दिया. 

ठुकराया इंटरनेशनल प्रोजेक्ट?

3/5
ठुकराया इंटरनेशनल प्रोजेक्ट?

टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में दीपिका को एक इंटरनेशनल वेब सीरीज 'द व्हाइट लोटस' का तीसरे सीजन ऑफर हुआ था, लेकिन एक्ट्रेस ने इस प्रोजेक्ट को ठुकरा दिया. ये दावा किया जा रहा है कि मां बनने के बाद दीपिका हैंड्स ऑन मॉमी बनना चाहती हैं. वो अपने पहले बच्चे को अपना पूरा समय देना चाहती हैं और उसका पूरी तरह ख्याल रखना चाहती हैं. इस समय भी दीपिका का फोकस अपने बच्चे पर ही है. 

नहीं साइन कर रहीं कोई प्रोजेक्ट

4/5
नहीं साइन कर रहीं कोई प्रोजेक्ट

रिपोर्ट की मानें तो दीपिका अपने बच्चे के साथ रहने के लिए कोई नया प्रोजेक्ट साइन नहीं कर रही हैं. इसके अलावा रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका बच्चों को बेहद पसंद करती हैं और वो फोरन ही बच्चों से कनेक्ट भी हो जाती हैं. तो ऐसे में जब वो खुद अपने पहले बच्चे के जन्म देने जा रही हैं तो वो इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे अपने बच्चे की देखभाल खुद करने वाली हैं. उसके लिए कोई नैनी नहीं रखेंगी. फैंस भी उनके फर्स्ट बेबी के आने का वेट कर रहे हैं. 

दीपिका पादुकोण का वर्कफ्रंट

5/5
दीपिका पादुकोण का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका और रणवीर ने इसी साल फरवरी, 2024 में अपने पहले बच्चे की अनाउंस की थी. इसके बाद एक्ट्रेस को 'कल्कि 2898 AD' थी में देखा गया था, जिसके बाद वो एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ कई और स्टार्ट भी नजर आने वाले हैं उनके पति रणवीर सिंह भी. ये फिल्म इस साल दीवाली पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़