Advertisement
trendingPhotos1773662
photoDetails1hindi

Bihar Politics: भरी सभा में महागठबंधन के नेताओं पर आगबबूला हुए CM Nitish, विधायकों को दे डाली ये चेतावनी

CM Nitish Kumar News: आने वाले लोकसभा चुनाव (2024) को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्ष के नेताओं को एकजुट होने का न्यौता दे रहे हैं. हालांकि, महागठबंधन के कुछ नेताओं की वजह से भरी सभा में सीएम नीतीश कुमार आगबबूला हो गए. उन्होंने महागठबंधन के सभी नेताओं को सीधे तौर पर चेतावनी दी है.

1/6

महागठबंधन की बैठक में सभी विपक्षी पार्टियों को बिहार के सीएम नीतीश कुमार का गुस्सा झेलना पड़ा है. बैठक के दौरान सीएम नीतीश ने आरजेडी एमएलसी सुनील सिंह (RJD MLC Sunil Singh) को जमकर डांट लगाई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुस्से में कहा कि ज्यादा मत बोलिए. इस दौरान नीतीश कुमार ने कांग्रेस नेता अजित शर्मा (Congress leader Ajit Sharma) और दूसरे विधायकों को भी नसीहत दी है.

2/6

सीएम नीतीश कुमार ने बीजेपी (BJP) से सांठ-गांठ को लेकर अजीत शर्मा को लताड़ा है और विधायकों को से कहा है कि कोई बात हो तो अपने नेता के पास जाएं. आपको बता दें कि बिहार विधानमंडल के मॉनसून सत्र को लेकर सत्ताधारी महागठबंधन दल की बैठक हुई है.

3/6

सीएम नीतीश की अध्यक्षता में सेंट्रल हॉल में मीटिंग आयोजित की गई, जिसमें राजद (RJD), जेडीयू (JDU), कांग्रेस (Congress) और वामदलों (Left Parties) के विधायक व विधान पार्षद शामिल हुए. बताया जाता है कि बैठक के दौरान सीएम नीतीश ने आरजेडी के एमएलसी सुनील सिंह की जमकर क्लास लगा दी.

4/6

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने संबोधन में कई विधायकों की जमकर क्लास ली. आरजेडी नेता सुनील सिंह को लेकर मुख्यमंत्री ने काफी नाराजगी जताई है. नीतीश कुमार ने साफ तौर पर सभी को हिदायात दी है.

5/6

बैठक के बाद संसदीय कार्य विभाग के मंत्री विजय चौधरी ने बताया है कि तमाम बिंदुओं पर चर्चा हुई है. नेताओं को निर्देश दिया गया है. विधायकों को अगर किसी तरह की कोई बात हो तो अपने नेता से बात करें. इससे महागठबंधन मजबूत रहेगा. कुछ लोग इधर-उधर करना चाहते हैं, लेकिन उनके मंसूबों पर पानी फिरेगा.

6/6

बिहार में सियासी सरगर्मी के बीच जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने बड़ा बयान दिया है. ललन सिंह ने बिहार में महागठबंधन को एकजुट बताया है‌. ललन सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि लाख प्रयास कीजिए लेकिन बिहार में महागठबंधन एकजुट और सशक्त है. ललन सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये कनफूसका पार्टी है और रोज प्रचार-प्रसार करते रहता है कि महागठबंधन में दरार है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़