Advertisement
trendingPhotos2433873
photoDetails1hindi

चंद्र ग्रहण पर शुक्र गोचर इन राशि वालों पर करेगा चौतरफा धन-वर्षा, जॉब ऑफर भी मिलेगा

Venus Transit on Chandra Grahan 2024: 18 सितंबर को साल का दूसरा चंद्र ग्रहण लग रहा है. इसी दिन शुक्र ग्रह भी तुला राशि में गोचर कर रहे हैं. धन-विलासिता, सुख, रोमांस के कारक ग्रह शुक्र का अपनी ही राशि तुला में प्रवेश हो रहा है. इसी दिन कन्‍या राशि में चंद्र ग्रहण है. लेकिन ये दोनों बदलाव 5 राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाले हैं. 

ग्रहण करेगा भाग्‍योदय

1/6
ग्रहण करेगा भाग्‍योदय

18 सितंबर को लग रहा यह चंद्र ग्रहण 5 राशि वालों का भाग्‍योदय करेगा. चंद्र ग्रहण के कुछ देर बाद ही शुक्र राशि परिवर्तन करके तुला में आएंगे. चंद्र ग्रहण के बाद धन देने वाले ग्रह शुक्र का गोचर कई लोगों के लिए बेहद शुभ साबित होगा. इन जातकों पर मां लक्ष्‍मी अपार कृपा बरसाएंगी. 

वृषभ राशि

2/6
वृषभ राशि

वृषभ राशि के स्‍वामी शुक्र ग्रह हैं और यह शुक्र गोचर इन जातकों को बहुत लाभ देगा. नई नौकरी मिलेगी, जिसका आपको लंबे समय से इंतजार था. आर्थिक समस्‍याएं खत्‍म होंगी. लव लाइफ उफान पर रहेगी. 

कर्क राशि

3/6
कर्क राशि

शुक्र का गोचर कर्क राशि के जातकों के लिए भी बहुत शुभ रहेगा. घर की समस्‍याओं से राहत मिलेगी. आप नई योजनाओं पर काम करेंगे. धन लाभ होगा. 

तुला राशि

4/6
तुला राशि

शुक्र गोचर तुला राशि में हो रहा है और तुला राशि के स्‍वामी भी हैं. इन जातकों को खूब धन-दौलत मिलेगी. लेकिन खर्च सोच-समझकर करें. कामों में सफलता मिलेगी. 

धनु राशि

5/6
धनु राशि

शुक्र का गोचर धनु राशि वालों के लिए बहुत अच्‍छा रहेगा. आपका अच्‍छा समय रहेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगा. सेहत बेहतर होगी. जीवन में सुख-समृद्धि बढ़ेगी. 

कुंभ राशि

6/6
कुंभ राशि
चंद्र ग्रहण और शुक्र गोचर कुंभ राशि वालों के लिए शुभ फलदायी रहने वाला है. इन लोगों को नई नौकरी मिल सकती है. मान-सम्‍मान बढ़ेगा. लंबे समय से बढ़े हुए खर्च अब कम होने से राहत मिलेगी.    (Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित हैNEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़