Advertisement
trendingPhotos1938073
photoDetails1hindi

Karva Chauth के लिए परफेक्ट है शोभिता धुलिपाला की ये सुनहरी साड़ी, लगेंगी सबसे अलग और एकदम क्लासी

Karva Chauth 2023: नागा चैतन्य संग अफेयर की खबरों के बीच शोभिता धुलिपाला लगातार चर्चा में बनी हुई है. एक्ट्रेस ने फेमस फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता के डिजाइनर कपड़े पहनकर ऐसा फोटोशूट करवाया कि तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो रही हैं. अगर आप इस करवा चौथ कुछ अलग पहनना चाहती हैं तो एक्ट्रेस की इस ड्रेस से टिप्स ले सकती हैं. देखिए शोभिता की लेटेस्ट फोटोज.

सुनहरे रंग की साड़ी

1/5
सुनहरे रंग की साड़ी

इन तस्वीरों में शोभिता धुलिपाला सुनहरे रंग की साड़ी पहनकर कैमरे के सामने इतराती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस कैमरे के सामने अपनी साड़ी को संभालती हुई तो कभी साड़ी का पल्लू लहराते हुए नजर आईं.

ट्रांसपेरेंट ब्लाउज

2/5
ट्रांसपेरेंट ब्लाउज

शोभिता ने अपने लुक को पूरा करने के लिए ट्रांसपेरेंट ब्लाउज पहना हुआ है. इसके अंदर ट्यूब टॉप भी पहना है. जो इस पारदर्शी ब्लाउज में झलक रहा है. एक्ट्रेस का ये लुक इतना ज्यादा क्लासी और स्टाइलिश लग रहा है कि फोटोज से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.

फूलों का गजरा

3/5
फूलों का गजरा

अपने लुक को पूरा करने के लिए शोभिता ने बालों का बन बनाया है. इसके ऊपर फूलों का गजरा लगाया है जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. इसके साथ ही सटल मेकअप करके कैमरे के सामने किलर पोज दिए.

सुनहरी टिशू साड़ी

4/5
सुनहरी टिशू साड़ी

मसाबा ने ये सुनहरी टिशू साड़ी मसाबा गुप्ता के बेहतरीन कलेक्शन की पहनी है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मसाबा ने लिखा- 'ब्राइडल कलेक्शन कुर्ते के साथ स्टाइलिश और एलिगेंट.' शोभिता का ये नया लुक उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. इसके साथ ही वो कमेंट करते एक्ट्रेस की तारीफ भी कर रहे हैं

वर्कफ्रंट

5/5
वर्कफ्रंट

आपको बता दें, शोभिता धुलिपाला आखिरी बार 'मेड इन हेवन सीजन 2' में नजर आई थी. इस वेब सीरीज का पहला और दूसरा दोनों ही पार्ट सक्सेसफुल रहे. इससे पहले अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर के साथ 'द नाइट मैनेजर' में नजर आई थीं. शोभिता एक्टिंग के अलावा फैंस से सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़