Advertisement
trendingPhotos2020392
photoDetails1hindi

Year Ender 2023: हीरो ही नहीं इस साल फिल्मों में विलेन बनकर छा गए ये एक्टर, खूब बंटोरी तालियां

Popular Villain of 2023: इस साल स्क्रीन पर जहां हीरो का बोलबाला रहा तो वहीं विलेन ने भी बड़े पर्दे पर कम झंडे नहीं गाड़े. एनिमल में बॉबी देओल से लेकर गदर 2 में मनीष वाधवा तक ने अपने अभिनय से खूब तालियां बंटोरी.

अबरार बनकर रोंगटे किए खड़े

1/6
अबरार बनकर रोंगटे किए खड़े

सबसे पहले बात एनिमल की ही कर लेते हें जो 20 दिन बाद भी टिकट खिड़की से उतरने का नाम नहीं ले रही है. फिल्म में रणबीर लीड रोल में हैं लेकिन विलेन बनकर बॉबी देओल भी कम सुर्खियां नहीं बंटोर रहे हैं. फिल्म में बॉबी के खूंखार अंदाज ने लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं.

मनीष वाधवा ने भी बंटोरी तारीफ

2/6
मनीष वाधवा ने भी बंटोरी तारीफ

गदर 2 में जितनी चर्चा तारा सिंह बने सनी देओल की हुई उतनी ही सुर्खियां बंटोरी फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाने वाले मनीष वाधवा की. जिन्होंने पाकिस्तान आर्मी के ऑफिसर की भूमिका को बखूब निभाया और लोगों ने इस रोल में मनीष की जमकर तारीफ भी है. इससे पहले मनीष ने पठान में भी विलेन बनकर लोगों को इम्प्रेस किया.

संजय दत्त ने भी किया इम्प्रेस

3/6
संजय दत्त ने भी किया इम्प्रेस

साउथ मूवी लियो खूब सुर्खियों में रही जिसके लीड हीरो थे थलापति विजय. लेकिन फिल्म में एंटनी दास की भी खूब चर्चा हुई और ये किरदार निभाया है बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने जिन्हें साउथ मूवी में बतौर विलेन काफी पसंद किया गया.

काली बने विजय भी खूब भाए

4/6
काली बने विजय भी खूब भाए

विजय सेतुपति आज बॉलीवुड में भी उतना ही लोकप्रिय हैं जितना कि साउथ इंडस्ट्री में. सितंबर में रिलीज हुई शाहरुख खान की जवान में विजय ग्रे शेड लिए कैरेक्टर में दिखे. उनके किरदार का नाम था काली. जिन्होंने फिल्म में हर तरह से शाहरुख खान को टक्कर दी और ऑडियंस की सारी वाहवाही वो लूट ले गए.  

विलेन बनकर छा गए इमरान

5/6
विलेन बनकर छा गए इमरान

इस साल रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म टाइगर 3. जिसमे उनके अपोटिज विलेन के किरदार में दिखे इमरान हाशमी. ये पहला मौका है जब इमरान हाशमी किसी फिल्म में इस तरह के नेगेटिव रोल में दिखे. हालांकि उन्हें पसंद भी काफी किया गया. और   

जॉन अब्राहम ने भी फिल्म में डाली जान

6/6
जॉन अब्राहम ने भी फिल्म में डाली जान

वहीं टाइगर 3 में इमरान हाशमी तो पठान में जॉन अब्राहम ने विलेन का रोल निभाया और छा गए. फिल्म में जिमी के रोल में उन्हें काफी पसंद किया गया. धूम मूवी के काफी सालों बाद उन्हें इस तरह के नेगेटिव रोल में देखा गया और उन्होंने तारीफ भी बंटोरी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़