Advertisement
photoDetails1hindi

काला चश्मा, स्टाइलिश आउटफिट, पति की बाहों में बांहे डाल पूरे स्टाइल से निकलीं Bipasha Basu

Bipasha Basu and Karan Singh Grover: ये कपल बॉलीवुड का सबसे स्टाइलिश कपल है लिहाजा एक बार फिर दोनों को पूरे स्टाइल में स्पॉट किया गया. इस दौरान बिपाशा ने करण की फिल्म फाइटर के बारे में भी बात की. 

 

साथ स्पॉट हुए बिपाशा-करण

1/5
साथ स्पॉट हुए बिपाशा-करण

बिपाशा बसु भले ही फिल्मों से दूर हों लेकिन लाइमलाइट आज भी वो बंटोर ले जाती हैं. एक बार फिर बंगाली बाला को पति करण सिंह ग्रोवर के साथ स्पॉट किया गया. इस दौरान हमेशा की तरह दोनों पूरे स्टाइल में दिखे. काला चश्मा और व्हाइट आउटफिट में बिपाशा फिर से दिल चुरा ले गईं.

एक्टर अयाज खान की बेटी के जन्मदिन पर पहुंचे साथ

2/5
एक्टर अयाज खान की बेटी के जन्मदिन पर पहुंचे साथ

बिपाशा और करण दोनों एक्टर अयाज खान की बेटी के पहले बर्थडे पर पहुंचे थे. करण और अयाज दोनों ही टीवी एक्टर रहे हैं और साथ में शो में भी किया है. ये दोस्ती आज भी बरकरार है लिहाजा इस खास मौके पर दोस्तों का रीबॉन्ड हुआ.

स्टाइलिश लुक में दिखीं बिपाशा

3/5
स्टाइलिश लुक में दिखीं बिपाशा

इस दौरान बॉलीवुड की सुपर स्टाइलिश ये एक्ट्रेस जबरदस्त अंदाज में दिखीं. व्हाइट कलर की ड्रेस पर बिपाशा ने व्हाइट ब्लेजर को स्टाइल से कैरी किया और अपने लुक्स में चार चांद लगा लिए. साथ ही खुले बाल, आंखों पर काला चश्मा और फंकी शूज से बिपाशा ने अपने लुक्स को कम्प्लीट किया.

व्हाइट ड्रेस में लगीं कमाल

4/5
व्हाइट ड्रेस में लगीं कमाल

इस दौरान पैपराजी के सामने ही बिपाशा हबी करण पर खूब प्यार लुटाती भी दिखीं. उनसे उनकी फिल्म फाइटर को लेकर भी सवाल किया गया. बिपाशा से पूछा गया कि उन्हें फाइटर में करण सिंह ग्रोवर का लुक कैसे लगा. इस पर बिपाशा का कहना था कि हर कोई काफी हॉट लग रहा है और सिद्धार्थ आनंद की ये फिल्म ब्लॉकबस्टर होने वाली है.

फाइटर में दिखेंगे करण

5/5
फाइटर में दिखेंगे करण

फाइटर में करण सिंह ग्रोवर स्क्वैड्रन लीडर सरताज गिल का किरदार निभा रहे हैं जिनका निक नेम ताज है. उनका पहला ही लुक काफी दमदार है. फिल्म 25 जनवरी, 2024 को रिलीज होने जा रही है. जिसमे पहली बार ऋतिक और दीपिका साथ नजर आएंगे. फाइटर में अनिल कपूर भी अहम भूमिका में हैं.     

ट्रेन्डिंग फोटोज़