Advertisement
trendingPhotos2301220
photoDetails1hindi

कौन हैं गांव की 'तीखी छोरी' शिवानी कुमारी? कभी नहीं थे चप्पल खरीदने तक के पैसे; अब 'बिग बॉस ओटीटी 3' तक खींच लाई किस्मत

Shivani Kumari Bigg Boss OTT 3: टीवी के फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' का आगाज होने वाला है. फैंस काफी लंबे समय से इस शो के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जो एक रात के बाद अगले दिन 21 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होने वाला है. ऐसे में लगातार शो से कंफर्म कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ रहे हैं. हाल ही में जिया ने अपने इंस्टाग्राम पर चौथी कंफर्म कंटेस्टेंट का एक हिंट शेयर किया है, जिसको आप अच्छी तरह से पहचानते हैं. चलिए फिर मिलते हैं इनसे. 

कौन हैं शिवानी कुमारी?

1/5
कौन हैं शिवानी कुमारी?

'बिग बॉस OTT' का तीसरा सीजन 21 जून से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होने जा रहा है, जिसको अनिल कपूर होस्ट करेंगे. शो को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट के बीच शो की चौथी कंफर्म कंटेस्टेंट भी सामने आ चुकी हैं, जो कोई और नहीं आप सभी की पसंदीदा सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और टिकटॉकर शिवानी कुमारी. जो उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं और अपने शानदार कंटेंट से अच्छी खास फैन फॉलोइंग बना चुकी हैं. 

कैसे बनाई शिवानी ने पहचान?

2/5
कैसे बनाई शिवानी ने पहचान?

शिवानी कुमारी उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के अरयारी गांव की रहने वाली हैं, जो एक फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं. शिवानी अपनी सादगी के लिए पहचानी जाती हैं. वो अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर फोटो-वीडियो शेयर करती हैं, जिनमें उनकी सादगी को देखा जा सकता है. बस उनकी इस सादगी ने उनको फैंस के बीच जबरदस्त पहचान दिलाई है, जिसके बलबूते पर आज के समय में शिवानी की 4 मिलियन फैन फॉलोइंग हैं.

क्या करती हैं शिवानी कुमारी?

3/5
क्या करती हैं शिवानी कुमारी?

शिवानी कुमारी सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. शिवानी की शेयर की गई वीडियोज में उनकी सादगी भरे अंदाज और गांव के जीवन को देखा जा सकता है. एक गरीब परिवार से आने वाली शिवानी ने अपने दम पर सोशल मीडिया के जरिए अपनी इंतनी पहचान बना ली है, आज शायद ही कोई ऐसा होगा जो उनको नहीं जानता होगा, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उनके पास चप्पल खरीदने के पैसे तक नहीं थे और आज वो अपने दमदार अंदाज से अच्छे-अच्छों को पीछे छोड़ देती हैं.

शिवानी कुमारी की पॉपुलैरिटी

4/5
शिवानी कुमारी की पॉपुलैरिटी

आज के समय में शिवानी कुमारी की इतनी पहचान है, जो सोशल मीडिया पर उनका नाम ही काफी है. शिवानी कुमारी ने अपने दमदप पर अपना एक घर भी बनाया है, जिसकी वीडियो भी उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर की थी. शिवानी के फैंस उनको काफी सपोर्ट भी करते हैं और उनके सुख-दुख में साथ बने रहते हैं. शिवानी की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अब वो सोशल मीडिया से निकल कर टीवी की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. 

बिग बॉस में ले आई किस्मत

5/5
बिग बॉस में ले आई किस्मत

खास बात ये है कि शिवानी कुमारी पहली रूलर इंफ्लुएंसर हैं, जो बिग बॉस के घर में अपना जलवा बिखेरती नजर आएगी. हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा के इंस्टाग्राम हैंडल पर शिवानी की झलकियां दिखाते हुए फोटोज शेयर की गई हैं, जिनके साथ लिखा है, 'हेलो फ्रेंड्स, हमारे चौथे कंटेस्टेंट को गेस कर लो'. वहीं, इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में भी शिवानी के नाम की भरमार आ गई है. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि शिवानी के फैंस भी उनको शो में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़