Advertisement
trendingPhotos2364247
photoDetails1hindi

बेस्ट फ्रेंड के पति से हुआ प्यार, फिर रचाई शादी; पहले करती थीं मंगल बाजार में चोरी; अब करोड़पति हैं कृतिका मलिक

Bigg Boss OTT 3 Top 5 Kritika Malik Profile: यूट्यूबर अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में आ चुकी हैं. वहीं, उनके पति अरमान घर से बेघर हो चुके हैं. ऐसे में अब हर कोई जानने के लिए बेताब है कि शो की ट्रॉफी कौन अपने साथ लेकर जाएगा, लेकिन इसके साथ ही ज्यादातर लोग कृतिका मलिक के बारे में भी ज्यादा नहीं जानते हैं कि आखिर वो कौन है शादी से पहले उनकी जिंदगी क्या थी और अब क्या है? चलिए आज कृतिका की जिंदगी से आपको रूबरू करवाते हैं.

टॉप 5 में पहुंची कृतिका मलिक

1/6
टॉप 5 में पहुंची कृतिका मलिक

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक अनिल कपूर के रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' के टॉप 5 में पहुंच चुकी हैं. शो का ग्रैंड फिनाले शुक्रवार, 2 अगस्त को होगा, जिसमे शो के विनर का ऐलान होगा. ऐसे में हर किसी की नजरें बस इसी पर हैं कि शो की चमचमाती ट्रॉफी कौन ले जाएगा. इसी बीच चलिए आपको कृतिका मलिक की जिंदगी के बारे में कुछ बताते हैं. 

पति अरमान और बेस्ट फ्रेंड पायल संग की थी शो में एंट्री

2/6
पति अरमान और बेस्ट फ्रेंड पायल संग की थी शो में एंट्री

अनिल कपूर के रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में कृतिका मलिक ने अपने पति अरमान मलिक और उनकी पहली पत्नी पायल मलिक के साथ एंट्री की थी. शो की शुरुआत 21 अप्रैल को हुई थी, जिसके पांच महीने बाद अब शो अपने अंतिम पड़ाव तक पहुंच चुका है. वहीं, अगर कृतिका की बात करें तो वो अरमान मलिक और पायल मलिक के साथ ही एक घर में रहती हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृतिका देहरादून की रहने वाली हैं.  

बेस्ट फ्रेंड के पति से हुआ प्यार

3/6
बेस्ट फ्रेंड के पति से हुआ प्यार

'बिग बॉस ओटीटी 3' के दौरान कृतिका ने अपनी ही बेस्ट फ्रेंड पायल मलिक के साथ अपनी शादी के बारे में खुलकर बात की थी. कृतिका ने बताया था कि पायल और कृतिका एक-दूसरे की बेस्ट फ्रेंड थी. दोनों साथ में पढ़ती थी और घूमती थी. अरमान और पायल की शादी के बाद कृतिका दोनों के घर आती थी. कृतिका का दिल पायल के पति अरमान पर आया और दोनों ने एक दूसरे को 6 दिनों तक डेट करने के बाद शादी कर ली. 

साथ ही रहते हैं तीनों और संभालते हैं यूट्यूब

4/6
साथ ही रहते हैं तीनों और संभालते हैं यूट्यूब

'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में पायल ने बताया कि उन्हें 7 दिन में ही एक-दूसरे से प्यार हो गया था और 8वें दिन दोनों ने शादी कर ली थी और ऐसा ही कुछ कृतिका और अरमान के साथ भी हुआ था. दोनों ने महज 7 दिन के प्यार में एक दूसरे शादी कर ली. 13 अक्टूबर 2018 को शादी की थी. तीनों ने अपनी जिंदगी को यूट्यूब पर शेयर करना शुरू किया, जहां से उनको फेम और नेम मिला है. तीनो आज भी साथ ही काम करते हैं. 

कृतिका की मां

5/6
कृतिका की मां
कृतिका मलिक की तरह ही उनकी मां भी यूट्यूब पर अपने ब्लॉग्स बनाती हैं. हाल ही में जब 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई थी उसमें अरमान और कृतिका से मीडिया के लोगों ने काफी तीखे सवाल किए थे. इतना ही नहीं, कृतिका को 'डायन' तक का टैग दे दिया गया था, जिसको लेकर मां भी दर्द छलका था. वो इन कमेंट्स से काफी परेशान हो गई थीं. उन्हें काफी बुरा लगा कि सब उन दोनों को गलत समझ रहे हैं. वे अक्सर पायल के साथ ब्लॉग में नजर आती हैं.   

कृतिका मलिक की नेट वर्थ

6/6
कृतिका मलिक की नेट वर्थ

अगर आज के समय में कृतिका मलिक की नेट वर्थ के बारे में बात करें तो उन्होंने शो के अंदर खुलासा किया था कि अरमान से शादी से पहले वो मंगल बाजार में चोरी किया करती थी, लेकिन एक दिन वो पकड़ी गईं और उन्होंने चोरी करना बंद कर दिया. हालांकि, अब अरमान से शादी के बाद कृतिका के पास गाड़ी, बड़ा घर, नौकर-चाकर, पैसा, अच्छी फैन फॉलोइंग सब कुछ है. इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक, कृतिका ब्लॉग बनाकर करीब 2 से 2.5 करोड़ तक की कमाई करती हैं. यूट्यूब से हर महीने 40 लाख और म्यूजिक वीडियो से 20-30 लाख तक कमाती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़