Advertisement
trendingPhotos2189403
photoDetails1hindi

'बिदाई' की 'साधना' का लिप सर्जरी से बिगड़ गया था हुलिया, सारा खान की ग्लैमरस तस्वीरें, 34 की उम्र में भी लगती हैं बवाल

Sara Khan Relationship: टीवी एक्ट्रेस सारा खान ने हाल में ही उमरा की तस्वीरें शेयर की. इस बीच 'बिदाई' की साधना का रोल निभाने वाली सारा की सिजलिंग तस्वीरें भी वायरल हो गई हैं. एक बार तो उन्होंने होंठों की सर्जरी करवाकर आफत मोल ले ली थी. चलिए दिखाते हैं सारा खान की ग्लैमरस तस्वीरें.

पहली बार उमरा करने पहुचीं सारा खान

1/7
पहली बार उमरा करने पहुचीं सारा खान

टीवी एक्ट्रेस सारा खान ने हाल में ही उमरा की तस्वीरें शेयर कीं. वह रमजान के महीने में पहली बार अल-हरम पहुची हैं. इस दौरान वह बुर्के में नजर आईं. मगर इस बीच उनकी पुरानी तस्वीरें भी छा गई हैं. अक्सर ग्लैमरस फोटोशूट करवाकर वह सुर्खियों में रहा करती थीं. चलिए उनके लिप सर्जरी से बिगड़े हुलिये से लेकर सिजलिंग लुक तक दिखाते हैं.

सीरियल 'बिदाई' से फेम मिला था

2/7
सीरियल 'बिदाई' से फेम मिला था

सारा खान को उनके पहले सीरियल 'बिदाई' से फेम मिला था. जहां वह साधना के रोल में नजर आई थीं. घर की बिटिया का रोल उनपर काफी जचा था और वह घर घर में साधना के रूप में फेसम भी हो गई थीं.

रातों रात टीवी की मशहूर एक्ट्रेस बन गई थीं

3/7
रातों रात टीवी की मशहूर एक्ट्रेस बन गई थीं

सारा खान का करियर मॉडलिंग से शुरू हुआ था. साल 2007 में उन्होंने मिस भोपाल का ताज अपने नाम किया था. इसके बाद उन्हें 'सपना बाबुल का...बिदाई' सीरियल मिल गया था और वह रातों रात टीवी की मशहूर एक्ट्रेस बन गई थीं.

सारा खान के टीवी सीरियल्स

4/7
सारा खान के टीवी सीरियल्स

34 साल की सारा खान भोपाल की ही रहने वाली हैं. उनकी एक बहन भी हैं आयरा खान. 'बिदाई' के बाद सारा ने 'नच बलिए 4', 'बिग बॉस 4', 'प्यार तूने क्या किया रंगोली',  'ससुराल सिमर का', 'भाग्यलक्ष्मी',  'दिल बोले ओबेरॉय' से लेकर 'शक्ति' जैसे शोज में काम किया.

 

बिग बॉस में किया था सारा खान ने निकाह

5/7
बिग बॉस में किया था सारा खान ने निकाह

सारा खान की शादी टीवी एक्टर अली मर्चेंट के साथ हुई थी. दोनों ने साल 2010 में 'बिग बॉस 4' के घर में शादी की थी. मगर दो महीने बाद ही दोनों ने अलग होने का फैसला लिया. हालांकि तब आरोप लगा था कि ये शादी केवल शो की टीआरपी के लिए हुई थी. जबकि चैनल ने इन आरोपों को खारिज किया था.

 

सारा खान रिलेशनशिप

6/7
सारा खान रिलेशनशिप

सारा खान का कभी नाम पारस छाबड़ा से भी जुड़ा था. कहते हैं कि साल 2012 से 2015 तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था. इसके बाद उनका नाम शांतनु राजे संग जुड़ा. दोनों की बातचीत शादी तक भी पहुंचने वाली थी लेकिन फिर ब्रेकअप हो गया.

लिप सर्जरी से बिगड़ गया था चेहरा

7/7
लिप सर्जरी से बिगड़ गया था चेहरा

सारा खान ने कुछ साल पहले लिप सर्जरी करवा थी. इसके बाद वह काफी ट्रोल हुई थीं. उनका पूरा चेहरा बिगड़ गया था. बाद में कई इंटरव्यू में उन्होंने लिस सर्जरी की बात स्वीकार भी की थी और माना भी था कि ये उनकी सबसे बड़ी भूल थी. लेकिन बाद में उनके होंठ पहले जैसे हो गए थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़