Advertisement
trendingPhotos2390766
photoDetails1hindi

पानी से बिल्कुल नहीं डरते ये Smartphones, चाहें अंडर वॉटर वीडियो बनाओ या फोटो खींचो, आपकी मर्जी

Best Undewater Smartphones: लोगों की पसंद और जरूरत को ध्यान में रखकर स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां ऐसे फोन्स मार्केट में लाती हैं, जो उनके काफी काम आते हैं. ये फोन्स लेटेस्ट फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लैस होते हैं, जो उनके कई तरह के कामों को कर सकते हैं. आजकल मार्केट में आने वाले स्मार्टफोन्स वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग के साथ आते हैं. अगर आपको एक ऐसा फोन चाहिए जो पानी से बिल्कुल नहीं डरता या आप उसे पानी के अंदर फोटो खींचने या वीडियो बनाने के लिए इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आपके लिए कुछ अच्छे ऑप्शन हैं. 

OPPO F27 Pro+

1/5
OPPO F27 Pro+

इस लिस्ट में पहला नाम OPPO के F27 Pro+ स्मार्टफोन का है. इसकी कीमत 27,999 रुपये है. ये फोन पानी के लिए सबसे सुरक्षित है. इसे आप बिना घबराए पानी में भी ले जा सकते हैं. ये स्मार्टफोन IP69 रेटिंग के साथ आता है. ये 30 मिनट तक 30 मीटर गहरे पानी में भी काम कर सकता है. 

Motorola Edge 50

2/5
Motorola Edge 50

Motorola का Edge 50 एक शानदार फोन है, जिसे आप पानी के अंदर यूज कर सकते हैं. ये फोन IP68 रेटिंग के साथ आता है, जो इसे पानी के अंदर कंपैटिबल बनाता है. इसका प्राइस 27,999 रुपये है. ये फोन भी पानी से काफी सुरक्षित है. ये स्मार्टफोन बहुत पतला, हल्का और मजबूत भी है. इसमें अच्छे कैमरे और अच्छी स्क्रीन भी है. 

Vivo V40 Pro

3/5
Vivo V40 Pro

Vivo के इस फोन की कीमत 49,999 रुपये है. अगर आपको अच्छा कैमरा और तेज प्रोसेसर वाला वाटर प्रूफ फोन चाहिए, तो ये आपके लिए अच्चा ऑप्शन हो सकता है. इसमें बहुत अच्छे कैमरे हैं और ये काफी तेज भी चलता है. मोटोरोला की तरह यह फोन भी IP68 रेटिंग के साथ आता है. 

Apple iPhone 15

4/5
Apple iPhone 15

Apple के इन फोन्स के बारे में तो क्या ही कहना. iPhone 15 ऐप्पल के सबसे लेटेस्ट फोन्स में से एक है, जिसकी कीमत 65,499 रुपये है. सभी नए iPhone फोन पानी से सुरक्षित होते हैं. ये फोन IP68 रेटिंग के साथ आता है. आप इसे 30 मिनट तक 6 मीटर गहरे पानी में इस्तेमाल कर सकते हैं. 

 

Samsung Galaxy Z Fold6

5/5
Samsung Galaxy Z Fold6

ये स्मार्टफोन सैमसंग के सबसे महंगे फोन्स में से है और बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है. इसकी कीमत 1,64,999 रुपये है. ये एक फोल्ड होने वाला फोन है, यानी इसे आप मोड़ सकते हैं. ये भी पानी से सुरक्षित है, जो बहुत कम फोल्डिंग फोन में होता है. ये फोन IP68 रेटिंग के साथ आता है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़